in

मुंबई को लगा तगड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव इंडियन टी-20 लीग 2022 के बाकी मैचों से हुए बाहर

सूर्यकुमार यादव को 6 मई को गुजरात के खिलाफ चोट लगी थी।

Suryakumar Yadav. (Photo Source: IPL/BCCI)
Suryakumar Yadav. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में आज कोलकाता के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मुंबई को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट के शेष भाग से बाहर हो गए हैं। लीग के प्रेस विज्ञप्ति ने इस बात की पुष्टि की। सूर्यकुमार को 6 मई को गुजरात के खिलाफ चोट लगी थी।

विज्ञप्ति में कहा गया कि मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट के कारण इंडियन टी-20 लीग 2022 से बाहर हो गए हैं। वह 6 मई को गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम के परामर्श से आराम करने की सलाह दी गई है।

सूर्यकुमार यादव का बाहर होना मुंबई के लिए बड़ा झटका

पहले से ही मुंबई का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है और अब सूर्यकुमार यादव का टूर्नामेंट से बाहर होना उनके आगामी मैचों में बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने इस सीजन में मुंबई के लिए 8 मैच खेले हैं और 43.29 की औसत से 303 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल थे।

मुंबई की टीम इस सीजन बेहद ही खराब प्रदर्शन से गुजरी है। टीम ने अपने शुरुआती 8 मैच गंवाए हैं। इसके बाद उन्हें 9वें मैच में जीत नसीब हुई। हालांकि वह प्लेऑफ से बाहर हो गए हैं। फिर भी वह टूर्नामेंट के बाकी मैचों में जीत के साथ समापन करना चाहेगी। इस समय टीम 10 मैचों में 2 जीत के साथ अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है।

कोलकाता से आज मुकाबला

मुंबई का आज अपना 11वां मुकाबला कोलकाता के खिलाफ खेल रही है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई अपने बाकी के मैचों को जीतकर अन्य टीमों के लिए मुश्किलें पैदा करती है या नहीं।

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-57 प्रिव्यू, लखनऊ और गुजरात के बीच मुकाबला कल, प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेंगी दोनों टीमें

Pat Cummins Birthday. (Photo Source: Twitter/KKR)

कोलकाता टीम के स्टार पैट कमिंस ने साथियों के साथ मनाया अपना 29वां जन्मदिन, मिला खास तोहफा