Advertisment

'ओ भाई ये तो कॉपी-पेस्ट है', न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में सूर्यकुमार यादव ने 3 शानदार कैच लेकर मैच बदल दिया

सूर्यकुमार यादव ने दमदार फील्डिंग का नजारा पेश किया और स्लिप में दो बेहतरीन कैच लपके, जिसने मैच का रुख बदल दिया।

author-image
Justin Joseph
New Update
Suryakumar Yadav (Image Source: Twitter)

Suryakumar Yadav (Image Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने थी। जहां भारत ने एकतरफा जीत दर्ज करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम की। मैच के हीरो शुभमन गिल रहे, जिन्होंने शानदार शतक लगाया, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Advertisment

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और उन्होंने 13 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की मदद से 24 रन बनाए। लेकिन उन्होंने दमदार फील्डिंग का नजारा पेश किया। उन्होंने स्लिप में दो बेहतरीन कैच लपके, जिसने मैच में बड़ा अंतर लाया। इसके अलावा बाउंड्री पर एक शानदार कैच पकड़ा।

सूर्यकुमार की जबरदस्त फील्डिंग

भारत द्वारा दिए 235 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बेहद खराब हुई। हार्दिक पांड्या ने पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज फिन एलेन को पवेलियन का रास्ता दिखाया, इस विकेट में सूर्यकुमार ने अहम योगदान दिया और स्लिप में हाई जंप लगाते हुए एक जबरदस्त कैच लपका।

Advertisment

इसके बाद तीसरे ओवर में हार्दिक की ही गेंद पर सूर्यकुमार ने उसी अंदाज में ग्लेन फिलिप्स का कैच लपका और उन्हें चलता किया। मैदान पर इस तरह की फिल्डिंग देख खिलाड़ी के साथ-साथ प्रशंसक भी हैरान रह गए।

वहीं 9वें ओवर के दौरान वह बाउंड्री पर एक और अच्छा कैच लेने में सफल रहे। शिवम मावी की तीसरी गेंद पर सेंटनर ने पुल शॉट खेलते हुए छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन सूर्यकुमार ने बिल्कुल बाउंड्री पर एक पैर पर संतुलन बनाते हुए बेहतरीन कैच पकड़ लिया।

सूर्या के ऐसे बेहतरीन कैच पकड़ने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर तारीफ की और अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। सीरीज में सूर्या के फॉर्म की बात करें तो उन्होंने तीन मैचों में 48.50 की औसत से 97 रन बनाए।

Advertisment

यहां देखिए फैन्स की प्रतिक्रियाएं-

 

Suryakumar Yadav General News India India vs New Zealand 2023 Cricket News New Zealand