in

AUS बनाम ENG पहले वनडे की प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और अपडेट पर डालिए एक नजर

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे 17 नवंबर से शुरू हो रहा है।

Australia vs England. AUS vs ENG
Australia vs England. (image source : twitter)

20-20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद अब सभी टीमों की निगाहें अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप पर होंगी। वर्ल्ड कप विजेता टीम इंग्लैंड चाहेगी की वह वनडे फॉर्मेट की ट्रॉफी भी अपने नाम करे और अपने जीत को बरकरार रखे। इसलिए वर्ल्ड कप की तैयारी में इंग्लैंड की टीम और बाकी सभी टीमें लग चुकी हैं।

बता दें कि, वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया जरूर चाहेगी की 20-20 वर्ल्ड कप में हार के बाद वह एक मजबूत वापसी करें और इस बार वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम करें।

अपनी आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया और उसी प्रदर्शन को दोहराने की ख्वाहिश होगी। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी आखिरी टी-20 श्रृंखला 1-1 से ड्रॉ की है। सीरीज जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा होंगे, जबकि इंग्लैंड को जोस बटलर और सैम करन से फिर से कमाल करने की उम्मीद होगी।

कब शुरू होगा मैच?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे 17 नवंबर से शुरू हो रहा है। मैच भारतीय समयानुसार 8:50 बजे से खेला जाएगा।

AUS बनाम ENG लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग SonyLIV पर भी की जाएगी।

पिच रिपोर्ट

पिच पूरे मैच के लिए बल्लेबाजों के लिए सही रहेगी, 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में इस पिच में खेले गए मैचों के बाद यह कहा जा सकता है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने इस स्थान पर अधिकांश खेल जीते हैं, और टॉस जीतने वाली टीम भी पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

पैट कमिंस (कप्तान), एलेक्स कैरी, कैमरुन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जम्पा

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय, फिल साल्ट, ओली स्टोन, डेविड विली, क्रिस वोक्स

Kane-Williamson

‘तुम लोग किसी के सगे नहीं हो’ केन विलियमसन के कारण हैदराबाद टीम पर भड़के फैंस

न्यूजीलैंड में सिक्स पैक दिखाते नजर आए भारतीय क्रिकेटर्स, देखें वायरल वीडियो