in

इंडियन टी-20 लीग: कायरन पोलार्ड की टॉप-5 पारियों पर डालिए एक नजर

कायरन पोलार्ड ने 15 नवंबर को बतौर खिलाड़ी इंडियन टी-20 लीग को अलविदा कह दिया।

Top five knocks of Kieron Pollard from the Indian T20 League (Image Source: Twitter)
Top five knocks of Kieron Pollard from the Indian T20 League (Image Source: Twitter)

इंडियन टी-20 लीग फ्रेंचाइजी मुंबई के महत्वपूर्ण खिलाड़ी कायरन पोलार्ड ने 15 नवंबर को बतौर खिलाड़ी इस टूर्नामेंट को अलविदा कह दिया। हालांकि वह बल्लेबाजी कोच के रूप में मुंबई टीम के साथ जुड़े रहेंगे। अब इस दाएं हाथ के बल्लेबाज को टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करते हुए फैन्स नहीं देख पाएंगे।

गौरतलब है कि कायरन पोलार्ड ने टूर्नामेंट में कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं और इस आर्टिकल में ही हम इंडियन टी-20 लीग में उनके द्वारा खेली गई टॉप-5 पारियों के बारे में बात करेंगे।

1. 64(33) बनाम राजस्थान, (2012)

64(33) against Rajasthan in 2012 (Image Source: Twitter)
64(33) against Rajasthan in 2012 (Image Source: Twitter)

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर पोलार्ड 2012 में शानदार फॉर्म में थे और इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ केवल 33 गेंदों में 64 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की मदद से मुंबई ने 197 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद टीम ने राजस्थान को 170 रन पर सीमित करते हुए 27 रनों से मैच जीत लिया। पोलार्ड के इस बेहतरीन पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट इंडियन टी-20 लीग रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट

इंडियन टी-20 लीग 2023: केन विलियमसन से लेकर रवींद्र जडेजा, किन खिलाड़ियों को किया गया रिटेन और कौन हुआ रिलीज, देखें पूरी लिस्ट

This mistake of MS Dhoni, due to which Suresh Raina's career ended रवींद्र जडेजा चेन्नई Suresh Raina. एमएस धोनी सुरेश रैना

एमएस धोनी की ये गलती, जिसके कारण खत्म हो गया सुरेश रैना का करियर