in

Abu Dhabi T10 League: गेंदबाजों के दम पर टीम अबू धाबी ने मॉरिसविले सैंप आर्मी को 18 रन से हराया

टूर्नामेंट में मॉरिसविले सैंप आर्मी की यह लगातार दूसरी हार है।

अबू धाबी टी-10 लीग के 17वें मुकाबले में टीम अबू धाबी ने मॉरिसविले सैंप आर्मी को 18 रनों से मात दी। टूर्नामेंट में सैंप आर्मी की यह लगातार दूसरी हार है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम अबू धानी ने जेम्स विंस (44*) की पारी की बदौलत 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 100 रन बनाए। इसके जवाब में मॉरिसविले की टीम निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोने के बाद 82 रन ही बना सकी।

अबू धाबी टीम ने दिया 101 रनों का लक्ष्य

टीम अबू धाबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाए। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पारी की पहली ही गेंद पर अहमद रजा ने एलेक्स हेल्स (0) को बोल्ड कर दिया। हालांकि, इसके बाद क्रिस लिन और जेम्स विंस ने शानदार बल्लेबाजी की।

दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को करुणारत्ने ने लिन को आउट करके तोड़ा। उन्होंने आउट होने से पहले 23 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली। वहीं जेम्स विंस अंत तक टिके रहे। उन्होंने 25 गेंदों में नाबाद 44 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे।

मॉरिसविले की ओर से चमिका करुणारत्ने ने सर्वाधिक 2 विकेट हासिल किए। वहीं अहमद रजा को 1 विकेट मिला।

सैंप आर्मी को लगे शुरुआती झटके

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मॉरिसविले सैंप आर्मी की भी शुरुआत अच्छी नहीं हुई और 4 रन के स्कोर पर जॉनसन चार्ल्स 3 रन बनाकर आउट हुए। वहीं कप्तान मोईन अली भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। करीम जनत (9) और डेविड मिलर (1) भी सस्ते में पवेलियन लौट गए।

टीम अबू धाबी ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 23 रन पर ही सैंप आर्मी की आधी टीम को पवेलियन भेज दिया। सैंप आर्मी ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, जिसका नतीजा रहा कि वह निर्धारित ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 82 रन ही बना सकी और मुकाबला 18 रन से हार गई।

लेकिन बासिल हमीद ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्होंने अपनी पारी से टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हमीद ने 18 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 47 रन बनाए। टीम अबू धाबी की ओर से पीटर हत्जोग्लू और एंड्रयू टॉय ने 3-3 विकेट चटकाए, जबकि फैबियन एलन को 2 विकेट मिले।

Mohd Reza Shadloui Chianeh Pro Kabaddi League. (Photo Source: Twitter)

यह खिलाड़ी बनना चाहता है प्रो कबड्डी लीग के इतिहास का सबसे धांसू डिफेंडर, लेकिन यह कोई भारतीय नहीं

कार्लोस ब्रैथवेट अबू धाबी लीग

Abu Dhabi T10 League: चेन्नई ब्रेव्स ने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को दी मात, मुकाबले में 6 विकेट से हराया