in

एलेक्स हेल्स की धमाकेदार पारी से जीता टीम अबू धाबी, नॉर्दर्न वॉरियर्स को 8 विकेट से हराया

एलेक्स हेल्स ने 25 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली।

अबू धाबी टी-10 लीग 2022 के 10वें मुकाबले में टीम अबू धाबी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए नॉर्दर्न वॉरियर्स को 8 विकेट से हराया। 96 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अबू धाबी टीम के लिए एलेक्स हेल्स ने 44 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनके इस पारी की मदद से टीम ने 9.4 ओवर में 2 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। इससे पहले वॉरियर्स ने 10 ओवर में 7 विकेट खोकर 95 रन बनाए।

टीम अबू धाबी ने वॉरियर्स को 95 रनों पर रोका

नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो सकी। वॉरियर्स ने निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट खोकर 95 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज एडम लिथ ने 22 रन बनाए। वहीं रोवमन पॉवेल ने कुछ अच्छे शॉट खेले और 10 गेंदों में 29 रन बनाए। अपनी पारी में पॉवेल ने 4 छक्के लगाए। वहीं रदरफोर्ड ने 6 गेंदों में 14 रनों की पारी खेली।

उस्मान खान ने 13 रनों का योगदान दिया। टीम अबू धाबी के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही कसी हुई गेंदबाजी की और वॉरियर्स के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। नवीन उल हक और एंड्रयू टॉय ने सर्वाधिक 2-2 विकेट चटकाए। वहीं पीटर ह्त्जोग्लू और आदिल रशीद को 1-1 विकेट मिला।

एलेक्स हेल्स की धमाकेदार पारी

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम अबू धाबी के लिए सलामी बल्लेबाजों क्रिस लिन और एलेक्स ऐल्स ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने 5 ओवर में ही बिना कोई विकेट गंवाए 55 रन बना डाले। एक समय ऐसा लग रहा था कि दोनों बल्लेबाज टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटेंगे, लेकिन 7वें ओवर में 69 के स्कोर पर रायद एमरिट ने हेल्स की पारी को समाप्त किया।

एलेक्स हेल्स ने आउट होने से पहले 25 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इसके बाद जब जीत के लिए 1 रन की जरूरत थी, तो टीम क्रिस लिन के रूप में एक और विकेट गंवा बैठी। लिन ने 20 गेंदों में 31 रन बनाए। हालांकि इसके बाद अबू धाबी टीम ने कोई और विकेट नहीं गंवाया और 2 गेंद शेष रहते 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जेम्स विंस 18 रन और ब्रैंडन किंग 4 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Abu Dhabi T10 League: न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को 8 विकेट से हराया

फीफा वर्ल्ड कप 2022

फीफा वर्ल्ड कप 2022: लियोनेल मेसी के आगे नहीं टिक पाया कोई भी धुरंधर, जानें सारे मैचों का राउंड अप