in

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद लेने वाला है नया मोड़, पंत की नई इंस्टाग्राम स्टोरी से मचेगा बवाल; जानें क्या है इसमें खास?

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा दिए गए इंटरव्यू से पंत काफी नाराज नजर आ रहे हैं।

Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)
Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)

ऋषभ पंत के नए रहस्यमयी इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद लगता है कि उनके और उर्वशी रौतेला के बीच विवाद थमने वाला नहीं है। इन दोनों की कहानी में फिरसे एक नया मोड़ आने वाला है। दरअसल, दोनों के बीच चल रहे विवाद ने पंत ने उर्वशी को कहा था कि मेरा पीछा छोड़ दो तो पलटवार में उर्वशी ने उन्हें लिखा था कि छोटे भईया क्रिकेट खेलने पर ध्यान दो। इस बात पर पंत ने एक और नई स्टोरी डाल दी है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह उर्वशी के लिए ही है।

क्या है मामला?

साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते की अफवाहें आग की तरह फैली थीं। लंच और डिनर डेट्स यहाँ तक की पब्लिक जगहों पर दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई।

इन दोनों के बीच विवाद कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है, दरअसल उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पंत ने उन्हें 17-18 बार फोन किया था और वह होटल की लॉबी में उनसे मिलने के लिए इंतेजार भी कर रहे थे। हालांकि उर्वशी ने पंत का नाम नहीं लिया था बस मिस्टर आरपी कहा था जिससे साफ पता चलता है कि वह पंत के बारे में ही बात कर रही थी।

पंत ने दिया था जवाब

इसपर ऋषभ पंत ने नाराज होकर जवाब दिया था कि, “यह कितना मजेदार है कि कैसे लोग थोड़ी सी लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूट बोलते हैं। दुख है इस बात का कि कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने भूखे होते हैं। भगवान उनका भला करें। पंत ने साथ में हैशटैग ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’ और ‘झूठ की भी लिमिट होती है।”

पंत की स्टोरी देखकर उर्वशी भी उनपर बरस पड़ी और उनके बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि, “छोटू भईया को क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूँ जो छोटे बच्चे के लिए बदनाम हो जाऊँगी।”

इसपर पंत ने अपनी नई इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि, “जो चीजें आप नियंत्रित नहीं कर सकते उस पर जोर न दें।”

पंत हाल के दिनों में ऑफ-फील्ड मामलों के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, वह पिछले कुछ हफ्तों में भारत के लिए सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। वह एशिया कप 2022 के लिए फिर से मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं।

Sachin Tendulkar

32 बरस पहले….आज ही के दिन 17 साल के सचिन ने रचा था इतिहास, इंग्लैंड के खिलाफ लगाई थी पहली टेस्ट सेंचुरी

Hardik Pandya (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के इस दिग्गज को ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या से लगा डर, कहा पाकिस्तान की हार का कारण बन सकते हैं हार्दिक