in

‘पत्नी के पीछे बड़े-बड़े लोग बहन को भूल जाते हैं, तुम भी यही निकले’ रवींद्र जडेजा को फैंस क्यों कर रहे ट्रोल

बांग्लादेश में तीन मैचों की एकदिवसीय और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए रवींद्र जडेजा टीम में शामिल हुए हैं।

रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja.
Ravindra Jadeja. (Photo Source: BCCI)

टीम इंडिया 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए तैयारी कर रही है। इसके बाद भारत बांग्लादेश दौरे के लिए जाएगी। बता दें कि इस दौरे में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी होगी। गौरतलब है कि भारत वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल दौर में बाहर हो गया था। टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा की काफी कमी खली थी।

टीम के स्टार और अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा घुटने की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद इंडियन क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने पुष्टि की थी कि जडेजा के दाहिने घुटने की चोट काफी गंभीर है। उनके घुटने की बड़ी सर्जरी होने वाली है और वह अनिश्चित काल के लिए मैदान से बाहर रहेंगे।

वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले जडेजा के चोट की बात सुनकर रोहित शर्मा और उनके साथियों को एक बड़ा झटका लगा था। अब जडेजा फिर से चर्चा में हैं क्योंकि उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा गुजरात की जामनगर नॉर्थ सीट से भाजपा के लिए चुनाव लड़ रही हैं। दूसरी ओर, उनकी बहन नैना जडेजा कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में एक ही परिवार से दो लोग अलग-अलग पार्टी में खड़े हैं तो सभी की निगाहें जडेजा पर है की वह अपनी पत्नी और बहन में से किसे चुनेंगे और किसके लिए वोट मांगेंगे।

लेकिन अब जडेजा के एक वीडियो ने ट्विटर पर बवाल मचा दिया है। उनके फैंस ही उनके मजे ले रहे हैं।

क्या है वीडियो में ऐसा?

वीडियो की बात करें तो जडेजा अपनी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो के शेयर करते ही कुछ फैंस उन्हें समर्थन दे रहे हैं और तो कुछ कह रहे की पत्नी के सामने लोग बहन को भूल ही जाते हैं।

आईए देखें फैंस के रिएक्शन

भारतीय टीम में कब वापसी करेंगे जडेजा

कई रिपोर्टें चल रही हैं कि जडेजा इंडियन टी 20 लीग के आगामी सीज़न में एक नई टीम के लिए जा सकते हैं। लेकिन, हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि एमएस धोनी ने चेन्नई को स्टार ऑलराउंडर को रिलीज नहीं करने का सुझाव दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी ने कहा है कि कोई भी अन्य खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर सकता है जो जडेजा 7 वें नंबर पर कर सकते हैं। इसलिए, जडेजा इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन के लिए चेन्नई फ्रेंचाइजी में बने रह सकते हैं।

हालांकि, भारतीय चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के आगामी दौरों के लिए अंतिम टीम की घोषणा कर दी है। वहां, चयनकर्ताओं ने बांग्लादेश में तीन मैचों की एकदिवसीय और दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया है।

शैंपेन जश्न से पहले बटलर ने मोइन-रशीद को पोडियम से जाने को कहा, अब हो रही जमकर तारीफ

मोहम्मद शमी के ट्वीट पर बवाल, शाहिद अफरीदी भी नहीं कर सके बर्दाश्त, गुस्से में कहा…