Advertisment

रोहित शर्मा से मिलना पड़ा फैन पर भारी, लग गया 6.5 लाख का जुर्माना

रोहित शर्मा से मिलने के लिए एक नन्हा प्रशंसक मैदान में ही पहुंच गया। वीडियो में देखा गया की फैन हाथ में भारतीय झंडा लेकर...

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
रोहित शर्मा से मिलना पड़ा फैन पर भारी, लग गया 6.5 लाख का जुर्माना

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने इंटरव्यू और प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़े मजाकिया और सटीक बात करने वाले इंसान हैं। 35 वर्षीय इस खिलाड़ी को पता है की कैसे चतुराई से पत्रकारों को जवाब दिया जाता है और उनके इसी अंदाज के कारण वह पत्रकारों को पसंद भी आते हैं। गौरतलब है कि भारतीय कप्तान की क्रिकेट फैंस के बीच काफी लोकप्रियता है।

Advertisment

बहरहाल, जिम्बाबे पारी के दौरान कुछ ऐसा कुछ हुआ,जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, रोहित शर्मा से मिलने के लिए एक नन्हा प्रशंसक मैदान में ही पहुंच गया। वीडियो में देखा गया की फैन हाथ में भारतीय झंडा लेकर रोहित शर्मा की तरफ दौड़ रहा है। इसके बाद स्टेडियम के कर्मचारी उस प्रशंसक को किसी तरह मैदान से बाहर ले गए। इस दौरान रोहित शर्मा ने कर्मचारियों से लड़के के साथ उचित व्यवहार करने और आराम से ले जाने का इशारा किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो किसी यूजर ने पोस्ट की, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

अब नई खबर सामने आई है की रोहित शर्मा से मिलने के लिए सुरक्षा का उल्लंघन करने वाले फैन पर अब 6.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अब यह देखना होगा की क्या रोहित शर्मा अपने फैन पर लगे इस जुर्माने को लेकर दरियादिली दिखाते हैं या नहीं। गौरतलब है की यह पहली बार नहीं है जब कोई फैन बीच मैच में या मैच के बाद अपने पसंदीदा प्लेयर से मिलने के लिए सारी हदें पार कर देता है।

भारत 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने रविवार को मेलबर्न में खेले गए मुकाबले में जिम्बाब्वे पर एकतरफा जीत दर्ज की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 187 रनों का लक्ष्य जिम्बाब्वे के सामने रखा, जिसके जवाब में वह 17.2 ओवर में 115 रन पर ऑलआउट हो गई। हालांकि, मुकाबले से पहले ही भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की स्थिति साफ हो गई थी। सेमीफाइनल में अब भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से होगा।

Cricket News India General News T20 World Cup 2022 Rohit Sharma T20 World Cup