Advertisment

टीम इंडिया के महान खिलाड़ी का हुआ बुरा हाल, बस में नहीं मिल रही सीट; लोग भी नहीं पहचान पा रहे

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की बस से यात्रा करते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। 

author-image
Manoj Kumar
New Update
अनिल कुंबले

अनिल कुंबले: आपने शायद ही किसी क्रिकेटर या सेलिब्रिटी को बस से यात्रा करते हुए देखा हो। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की बस से यात्रा करते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। फोटो देखकर हर कोई अनिल कुंबले की सादगी की तारीफ कर रहा है.

हुआ यूं कि सोमवार को बेंगलुरु में ट्रांसपोर्ट यूनियनों द्वारा बुलाई गई हड़ताल से न सिर्फ आम जनता बल्कि दिग्गज क्रिकेटरों को भी परेशानी हुई। इस स्ट्राइक से पूर्व भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. कुंबले को घर जाने के लिए हवाई अड्डे से सार्वजनिक बस लेनी पड़ी। कुंबले का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में वह एयरपोर्ट से पब्लिक ट्रांसपोर्ट यानी BMTC बस से घर जाते नजर आ रहे हैं.

अनिल कुंबले ने सार्वजनिक बस से यात्रा की।

52 वर्षीय कुंबले, जो कभी भारतीय टीम के कोच थे, उन्होंने हवाई अड्डे से बनशंकरी क्षेत्र में अपने घर तक बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) की बस से यात्रा की। उन्होंने खुद ट्विटर पर एक सेल्फी शेयर की है. वह बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) द्वारा संचालित वायु वज्र बस में खड़े नजर आ रहे हैं। क्योंकि हड़ताल के कारण केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कैब उपलब्ध नहीं थीं। अन्य यात्रियों ने कुंबले को नहीं पहचाना.

वायरल हो रही फोटो

https://x.com/anilkumble1074/status/1701128301526597816?s=20

Image

कुंबले ने पोस्ट के साथ लिखा, ''आज बीएमटीसी बस से एयरपोर्ट से घर लौटा।'' उनकी पोस्ट तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. पोस्ट को अब तक करीब पांच लाख व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। इस फोटो को देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस भी हैरान रह गए. हालाँकि, फैंस कुंबले की सादगी से प्रभावित हैं। इनमें से कुछ फैंस ने कुंबले की तारीफ की है.

कुंबले ने 132 टेस्ट और 271 एकदिवसीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिन गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले उन्होंने टेस्ट में 619 विकेट लिए हैं।

Cricket News India General News