in

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की असली वजह आई सामने, नहीं थी पाकिस्तानी क्रिकेटर से यह उम्मीद

ऐसी अफवाहें हैं कि आने वाले महीनों में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं।

सानिया मिर्जा शोएब मलिक
सानिया मिर्जा शोएब मलिक

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा क्यों ले रहे तलाक? :पाकिस्तान इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 20-20 विश्व कप के सेमीफाइनल की तैयारी कर रहा है। टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों ने हाल के मैचों में कुछ मैचों में जो फॉर्म दिखाया उससे टीम क्वालीफाई करने में सफल रही। लेकिन, इस टूर्नामेंट से पहले, कई रिपोर्टें थीं कि फैंस चाहते थे की अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को टीम में शामिल किया जाए।

लेकिन, आखिरकार, बोर्ड ने उन्हें नहीं चुनने का फैसला किया। दूसरी ओर, उनकी पत्नी सानिया मिर्जा पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि वह 2022 सीजन के बाद प्रोफेशनल टेनिस से संन्यास ले लेंगी। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने टेन्डन में चोट की पुष्टि की थी जिसके कारण वह यूएस ओपन 2022 में नहीं खेल सकती हैं। लेकिन, अब ऐसी अफवाहें हैं कि आने वाले महीनों में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक एक दूसरे से तलाक ले सकते हैं।

देखें दोनों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट

 

शोएब मलिक ने दिया सानिया मिर्जा को धोखा!

हाल ही में कई रिपोर्ट्स के द्वारा ये बात सामने आई है कि शोएब और सानिया मिर्जा एक दूसरे से अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं। यहां तक ​​कि, दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं और अपने बच्चे इज़हान को को-पैरेंट करने की कोशिश कर रहे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दे दिया है।

हालांकि, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की तरफ से ऐसी कोई पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच, सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जो इस बात से जुड़ी लग रही है। सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “वे वो पल हैं जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुजरते हैं @izhaan.mirzamalik।”

बता दें कि, इजहान के बर्थडे पर शोएब और सानिया एक साथ सेलिब्रेट करने आए थे। शोएब मलिक ने भी एक दिलचस्प कैप्शन के साथ बेटे के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी। उन्होंने लिखा, “जब आप पैदा हुए थे, हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम भले ही साथ न हों और रोज न मिलें लेकिन बाबा हर पल आपके और आपकी मुस्कान के बारे में सोचते रहते हैं। अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप @izhaan.mirzamalik के लिए मांगते हैं। बाबा और मम्मा लव यू।”

दोनों के इस तरह के पोस्ट देखकर फैंस के बीच दोनों के अलग होने की अफवाहों पर आग लगा दी है। अब देखना यह है की इन दोनों की स्टोरी क्या मोड़ लेती है।

PAK vs NZ 1st Semi-Final : पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल कल, जानें कब, कहां देखें LIVE मैच

सेमीफाइनल

‘गजब बेज्जती है यार, सेमीफाइनल में बुलाकर कौन निकालता है’ इंग्लैंड और पाकिस्तान बिना मैच खेले टूर्नामेंट से बाहर…?