in

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने किया हिन्दू धर्म का अपमान! वीडियो देखते ही फैंस का फूटा गुस्सा

ये दोनों खिलाड़ी एक होटल में पहुंचने पर तिलक लगाने से इनकार करते नजर आए। 

सिराज उमरान मलिक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी 2023 से शुरू होने वाली आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर सभी की निगाहें टिकी हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2004/05 के बाद से भारत में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। जबकि मेन इन ब्लू इस श्रृंखला को जीतने के लिए चल रही विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की तैयारी में है। 

गौरतलब है कि श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू ODI और T20I श्रृंखला जीतने के साथ टीम इंडिया ने साल 2023 की शानदार शुरुआत की है। मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने भी उन श्रृंखलाओं की जीत में बहुत बड़ी भूमिका निभाई। लेकिन, अब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ये दोनों खिलाड़ी एक होटल में पहुंचने पर तिलक लगाने से इनकार करते नजर आए। 

यहां देखें शेयर किया गया वीडियो:

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने हाल ही में काफी प्रभावित किया 

इस वीडियो की बात करें तो आपको बता दें कि यह वीडियो पुराना लग रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उमरान ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसलिए, यह वायरल वीडियो श्रीलंका और न्यूजीलैंड के व्हाइट-बॉल मैचों का हो सकता है। जिसे देखने के बाद कई प्रशंसकों और कुछ राजनीतिक लोगों ने उसी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर उन क्रिकेटरों को बदनाम करने की साजिश रची। 

लेकिन क्रिकेट फैंस सिराज और उमरान दोनों के समर्थन में उतर आए। उन्होंने यह भी दावा किया कि टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और वीडियो विश्लेषक हरि प्रसाद मोहन ने भी तिलक लगाने से इनकार कर दिया। लेकिन, आपको बता दें कि जानबूझकर इसे राजनीतिक मामला बनाने की कोशिश की जा रही है।

मोहम्मद सिराज की फॉर्म की बात करें तो वह इस समय वनडे फॉर्मेट में नंबर एक रैंकिंग के गेंदबाज हैं। मोहम्मद सिराज ने बांग्लादेश में तीन एकदिवसीय मैचों में 5.28 की इकॉनमी से छह विकेट लिए। उसके बाद, वह 4.05 की इकॉनोमी से तीन मैचों में नौ विकेट लेकर श्रीलंका श्रृंखला में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

 आइए देखें फैंस का रिएक्शन

 

शुभमन गिल shubman gill

‘बुलाती है मगर जानें का नहीं’ शुभमन गिल को लाइव टीवी पर किया प्रपोज तो फैंस ने ली चुटकी

10 most memorable moments of Logan Paul in WWE, which he will never forget in his life Logan Paul WWE

WWE में Logan Paul के वह 10 सबसे यादगार पल, जिसे वो जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे