Advertisment

रोहित शर्मा के साथ कथित झगड़े पर विराट कोहली ने कहा, 'उनके बीच कोई मसला नहीं है'

कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई मसला नहीं है। मैं ढाई सालों से यह कहते-कहते थक गया हूं।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कथित विवाद के अटकलों के बीच बुधवार को कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी राय रखी। विराट कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा और उनके बीच किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Advertisment

बीसीसीआई ने जब से विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को नया वनडे कप्तान बनाया, तब से दोनों के बीच कथित विवाद की बातें सामने आने लगी। इस दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गये और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये। इस बीच यह सुनने में आया कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

दौरे से पहले विराट कोहली ने दिये सवालों के जवाब

ये सब बातें मामले को चर्चा का केंद्र बनाने के लिए काफी थी कि भारतीय क्रिकेट के दो सुपरस्टार विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कुछ अनबन चल रही है। इसके बाद विराट को खुद सामने आना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका दौरे के रवानगी से पहले विराट कोहली ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंन्स की और सभी सवालों का जवाब दिया।

Advertisment

कोहली से पूछा गया कि क्या उनके और रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक है? इस पर उन्होंने रोहित शर्मा के साथ कथित अनबन की खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि टेस्ट सीरीज के दौरान टीम को रोहित शर्मा के अनुभव की कमी खलेगी। उन्होंने कहा वह यह कहते-कहते थक गये हैं कि उनके बीच कोई अनबन नहीं है।

कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मेरे और रोहित शर्मा के बीच कोई मसला नहीं है। मैं ढाई सालों से यह कहते-कहते थक गया हूं। मैं जो कुछ भी करूंगा वह कभी भी टीम को नीचे की ओर ले जाने के लिए नहीं होगा। रोहित और मेरे बीच कोई समस्या नहीं है।

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'मैं वनडे सीरीज के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहूंगा। आपको मुझसे ये सवाल नहीं पूछने चाहिए, आपको उनसे पूछना चाहिए जो कहानियां और बातें लिख रहे हैं, वे विश्वसनीय नहीं हैं। मैं हमेशा वनडे मैच खेलने के लिए उत्सुक था।'

Cricket News Virat Kohli India General News Rohit Sharma South Africa vs India