in

‘भुवी के खेलने का कोई मतलब नहीं’, एक बार फिर उमरान मलिक को नजरअंदाज किए जाने पर भड़के फैन्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला आज माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला आज माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल में खेला जा रहा है, जहां केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं हुई और उसने छठे ओवर में 36 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट गंवाया।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम के प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव देखने को मिले। क्योंकि 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में हर्षल पटेल और युजवेंद्र चहल टीम का हिस्सा होने के बावजूद एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। बहरहाल न्यूजीलैंड सीरीज के लिए इशान किशन, श्रेयस अय्यर, वाशिंगटन सुंदर और मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया है और वे दूसरे टी-20 के प्लेइंग इलेवन में हैं।

हालांकि, इस बीच प्लेइंग इलेवन में भुवनेश्वर कुमार को जगह देने और उमरान मलिक को बाहर रखने पर भारतीय फैन्स खुश नहीं है। उनका कहना है कि जम्मू कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज को मौका मिलना चाहिए। फैन्स ने सोशल मीडिया पर टीम मैनेजमेंट के फैसले पर जमकर गुस्सा निकाला है और उन्होंने इस टीम सेलेक्शन पर अपनी निराशा भी जताई है।

ट्विटर पर आए फैन्स के ऐसे रिएक्शन्स

 

पंत सिर्फ 6 रन बनाकर आउट

फिलहाल, अभी तक हुए मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने खबर लिखे जाने तक 8.3 ओवर में 62 रन पर 1 विकेट गंवाया है। ऋषभ पंत ने एक बार फिर बल्ले से निराश किया और 13 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए। वहीं किशन और सूर्यकुमार यादव क्रीज पर टिके हुए हैं।

इस सीरीज से रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी को आराम दिया गया है। हार्दिक पांड्या इस सीरीज में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। पहला टी-20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था, इसलिए आज मैच जीतने वाली टीम की सीरीज जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।

FIFA WORLD CUP 2022 PRIZE MONEY

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल वर्ल्ड कप की प्राइज मनी उड़ा देगी आपके होश

चयन समिति ने खोली इंडियन क्रिकेट की पोल

‘मैं किसी का नाम नहीं लूँगा, लेकिन…” चयन समिति ने खोली इंडियन क्रिकेट की पोल