in

‘वे पैसों के भूखे हैं’, पैट कमिंस के इंडियन टी-20 लीग से हटने के बाद फैन्स भारतीय क्रिकेटरों पर टूट पड़े

पैट कमिंस ने इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है।

इंडियन टी-20 लीग के आगामी सीजन को लेकर क्रिकेट के गलियारों में चर्चा शुरू होने लगी है, क्योंकि 16वें संस्करण के लिए खिलाड़ियों की नीलामी दिसंबर महीने में हो सकती है। फैन्स दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित और ग्लैमरस लीगों में से एक इंडियन टी-20 लीग में अपने फेवरेट क्रिकेटरों के मैदान में देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर पैट कमिंस ने इंडियन टी-20 लीग के आगामी सीजन में नहीं खेलने का फैसले लेकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन में खेलने से अपना नाम वापस ले लिया है। 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लीग के अगले सीजन में खेलने को लेकर अपना रुख साफ किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने इंडियन टी-20 लीग के अगले सीजन को छोड़ने का फैसला किया है। अगले 12 महीनों के लिए अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल टेस्ट और वनडे मैचों के कारण बिजी है। इसलिए एशेज सीरीज और वर्ल्ड कप से पहले कुछ आराम करूंगा।”

 

फैन्स ने इस बहाने भारतीय क्रिकेटरों पर साधा निशाना

बता दें कि इंडियन टी-20 लीग के 13वें संस्करण से पहले नीलामी में कोलकाता ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया था। बाद में इस साल की शुरुआत में उन्हें रिलीज कर दिया, लेकिन मेगा नीलामी के दौरान दोबारा से 7.25 करोड़ रुपये में साइन किया।

पैट कमिंस की इस घोषणा के बाद भारतीय फैन्स ने उनकी तारीफ की और कहा कि भारतीय क्रिकेटरों को उनसे सीखना चाहिए। कुछ फैन्स ने भारतीय क्रिकेटरों पर निशाना साधा और उनकी जमकर खिंचाई की।

यहां देखिए ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाएं-

 

 

‘तुम छक्को की टीम’, बाबर आजम को उनके फैंस ने बुरी तरह लताड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Pollard

बड़ी खबर: कायरन पोलार्ड का इंडियन टी-20 लीग से संन्यास का ऐलान, जानें किसके दबाव में लिया फैसला