Advertisment

"ये जडेजा IPL में तो नो बॉल नहीं...", रोहित शर्मा ने जडेजा के बार-बार NO BALL पर किया बवाल रिएक्शन; पढ़ें

"This Jadeja is no no ball in IPL...", Rohit Sharma reacted angrily on Jadeja's repeated no balls; Read

author-image
Joseph T J
New Update
rohit sharma

"This Jadeja is no no ball in IPL...", Rohit Sharma reacted angrily on Jadeja's repeated no balls; Read

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बार-बार नो बॉल करने को लेकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आई है। रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जडेजा आईपीएल में तो नो बॉल नहीं डालते हैं लेकिन यहां पर काफी नो बॉल कर रहे हैं। उन्होंने जडेजा को टी20 मैच समझकर गेंदबाजी करने की सलाह दी।

Advertisment

दरअसल खेल के दूसरे दिन जब मोहम्मद सिराज की गेंद पर ओली पोप आउट हुए तो उसके बाद रोहित शर्मा ने जडेजा को गेंदबाजी पर लगाया। हालांकि अपने उस ओवर में रविंद्र जडेजा ने दो बार नो बॉल डाला और इससे रोहित शर्मा खुश नहीं थे क्योंकि जडेजा नए बल्लेबाज जो रूट के ऊपर दबाव नहीं बना पा रहे थे।

जडेजा टी20 समझ - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस दौरान मजाकिया अंदाज में रविंद्र जडेजा के ऊपर तंज भी कसा। उन्होंने यहां पर आईपीएल का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरह जडेजा वहां पर काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "यार ये जड्डू आईपीएल में तो इतने नो बॉल्स नहीं डालता है। टी20 समझकर बॉलिंग कर जड्डू। नो बॉल यहां पर डालना मना है।"

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा ने इस टेस्ट मैच के दौरान एक बड़ा कीर्तिमान भी अपने नाम किया। उन्होंने राजकोट टेस्ट के दौरान अपने करियर के 3 हजार इंटरनेशनल रन पूरे कर लिए हैं। अब वह भारत के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने टेस्ट में 3 हजार से ज्यादा रन और 250 से अधिक विकेट झटके हैं। 3 हजार से ज्यादा रन और 250 से ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों के लिस्ट में पहले नंबर पर वर्ल्ड कप विनिंग कप्तान कपिल देव का नाम आता है। उन्होंने अपने करियर में 5248 रन और 434 विकेट झटके थे।

IND vs ENG