in

सानिया मिर्जा की सौतन है ये मॉडल, शोएब मलिक के साथ कर चुकी है यह काम…

सोशल मीडिया पर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के अलग होने की खबर सामने आ रही है।

सानिया मिर्जा की सौतन शोएब मलिक
सानिया मिर्जा शोएब मलिक

पाकिस्तान की टीम चल रहे 20-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच चुकी है और इस बार वर्ल्ड कप जीतने के लिए वह पूरी तरफ से तैयारी कर रहे हैं। टीम का मिडल ऑर्डर हाल के मैचों में कुछ मैचों बेहद ही अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वहीं बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी भी अपने फॉर्म में आते दिख रहे हैं।

हालांकि, इस टूर्नामेंट से पहले, कई रिपोर्टें थीं कि फैंस अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को टीम में शामिल होता देखना चाहते थे। फैंस का यह मानना था कि शोएब मलिक का अनुभव टीम के लिए मौजूदा वर्ल्ड कप में बेहद ही काम आएगा। हालांकि, टीम में शोएब मलिक को जगह तक नहीं मिली।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के अलग होने की खबर सामने आ रही है। इस कपल को लेकर हर जगह बातें हो रही हैं और सब जानना चाहते हैं कि आखिरकार दोनों के बीच में चल क्या रहा है। बता दें कि, यह कपल पहले से ही अलग -अलग ही रह रहे हैं और अपने बच्चे इज़हान को को-पैरेंट करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब दोनों के तलाक लेने की रिपोर्ट सामने आ रही है।

क्या है अलग होने की वजह?

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दे दिया है। इन कपल के एक करीबी दोस्त ने यह भी बताया है की दोनों के रिश्ते में बड़ी दरार आ गई है, और इन सबकी वजह पाकिस्तान की मॉडल हैं। दरअसल, पाकिस्तानी मॉडल आयशा उमर और शोएब मलिक का अफेयर चल रहा है। वहीं पिछले कुछ महीनों में इन्हें साथ में भी देखा गया है जिसके बाद इनके अफेयर की बातों पर लोगों की शक गहरा हुआ।

बता दें कि, दोनों की एक साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों ने स्विमिंग पूल में बोल्ड फोटोशूट भी करवाया था जो एक मैग्जीन के लिए था। इस कपल के करीबी दोस्त के द्वारा दावा किया जा रहा है कि दोनों आपस में तलाक लेने वाले हैं और इस बड़े कदम के लिए दोनों की आपसी सहमती भी है

Gautam Gambhir

‘यही बात बिना रोए बोल के दिखा’ एमएस धोनी के बारे में गौतम गंभीर ने ऐसा क्या कहा कि फैंस ने लगा दी क्लास

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इमोशनल पोस्ट में छलका कोहली का दर्द