Advertisment

Virat Kohli पर फिदा है ये पाकिस्तानी महिला फैन, बोली- किंग कोहली ने मेरा दिल तोड़ दिया

इस बीच एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला फैन ने कोहली के आउट होने पर बड़ी बात कही।

author-image
Justin Joseph
New Update
(Image Credit- Instagram)

(Image Credit- Instagram)

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया एशिया कप का तीसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए। हालांकि, भारतीय पारी के समाप्त होते ही बारिश ने फिर से दस्तक दी। काफी समय तक बारिश के रुकने का इंतजार करने के बाद अंपायर्स ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया।

Advertisment

मैच रद्द होते ही भारत और पाकिस्तान को आपस में अंक बांटने पड़े। इसके साथ ही पाकिस्तान तीन अंक के साथ सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर गया। बहरहाल, मैच में विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए जल्दी आउट हो गए और इस कारण से उनके फैन्स काफी निराश नजर आए। उन्होंने सात गेंदों पर सिर्फ चार रन बनाए और शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बने।

महिला फैन का वीडियो हुआ वायरल

उनका सस्ते में आउट होना दुनिया भर में उनके फैन्स के लिए काफी निराशाजनक था। कोहली के दुनिया भर में फैन्स है। यहां तक कि पाकिस्तान में भी उनके काफी प्रशंसक हैं। इस बीच एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी महिला फैन ने कोहली के आउट होने पर बड़ी बात कही।

Advertisment

वीडियो में महिला फैन कह रही है कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है और सिर्फ उन्हें देखने के लिए वह वहां आई है। वह विराट के शतक की उम्मीद कर रही थी, लेकिन उनके आउट होने से महिला फैन का दिल टूट गया। फैन ने बाबर आजम और विराट में से कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेटर भी बताया।

इस दौरान कुछ पुरुष फैन्स उसे टोकते हुए भी नजर आए, लेकिन महिला फैन ने कहा कि पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं है। अब इस खूबसूरत पाकिस्तानी फैन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। फैन्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो-

Advertisment

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sky247 Hindi (@officialsky247hindi)

यह भी पढ़ें-  Virat Kohli’s Sand Art: ऐसा सैंड आर्ट कभी नहीं देखा होगा, विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन ने रेत पर बनाई अनोखी तस्वीर

General News India Virat Kohli Cricket News Pakistan Asia Cup 2023