Advertisment

हार्दिक पांडया सहित इन खिलाड़ियों के करियर को खतरा! इस दिग्गज ने कहा 'कोहली, रोहित, नहीं तो वनडे में जीतें...'

आकाश चोपड़ा ने एक बयान दिया है, "इस वनडे विश्व कप से पहले टीम प्रबंधन द्वारा कई प्रयोग किए जा रहे हैं। संजू सैमसन और अक्षर पटेल को खेलने की...

author-image
Manoj Kumar
New Update
IPL 2023 विराट कोहली रोहित शर्मा ODI World Cup 2023

virat kohli and rohit sharma (image source: twitter )

एक सीनियर भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया के जले पर नमक छिड़क कर हर तरफ हलचल मचा दी है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज शाम 7 बजे से पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद) के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा।

Advertisment

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की, लेकिन दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने पलटवार करते हुए भारत को 6 विकेट से हरा दिया। तीन मैचों की वनडे सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है। तीसरे वनडे मैच में सीरीज का फैसला होगा।

आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांडया को दी चेतावनी

टीम इंडिया मंगलवार को त्रिनिदाद में तीसरे और आखिरी वनडे में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। इसी बीच पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। पहला मैच भारत ने जीता तो वहीं दूसरा मैच घरेलू टीम ने जीता। दूसरे मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग-11 में कई बदलाव किए। टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था।

Advertisment

इसी बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक बयान दिया है, "इस वनडे विश्व कप से पहले टीम प्रबंधन द्वारा कई प्रयोग किए जा रहे हैं। संजू सैमसन और अक्षर पटेल को खेलने की अनुमति दी गई, जबकि विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया। आप उन खिलाड़ियों को अधिक मौके देते हैं, जिन्हें पहले पर्याप्त मौके नहीं मिले थे।" लेकिन अगर टीम को तीसरा वनडे और सीरीज जीतने की संभावना बढ़ानी है तो रोहित शर्मा और विराट को लाइनअप में लाना होगा।'

तीसरे वनडे के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन : 

भारत : रोहित शर्मा ( कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, ईशान किशन ( विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मुकेश कुमार।

वेस्टइंडीज:  काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, अथानाज़, शाई होप (कप्तान) , हेटमायर, रोवमैन पॉवेल ( विकेटकीपर), रोमारी शेफर्ड, डोमिनिक ड्रेक्स, वाई कैरिया, मोती, जेडेन सील्स।

 

West Indies vs India General News India Virat Kohli Cricket News West Indies vs India 2023 Rohit Sharma