Advertisment

"16 साल से यही..." RCB की शर्मनाक हार के बाद हेड कोच संजय बांगर का आया ऐसा बयान की भड़के फैंस!

हेड कोच और पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर ने कहा कि यह मुकाबला पॉइंट्स टेबल में मजबूती से ऊपर की ओर जाने के लिए हमारे लिए काफी अहम था,

author-image
Manoj Kumar
New Update
RCB HEAD COACH AND VIRAT

RCB HEAD COACH AND VIRAT

9 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल का 54वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया था। खेले गए इस अहम मुकाबले में बैंगलोर को 6 विकटों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। यह मुकाबला दोनों टीमों के आने वाले सफर के लिए काफी अहम था। हालांकि इस शानदार जीत के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में जबरदस्त उछाल के साथ 8वें पायदान से सीधे तीसरे पायदान पर पहुंच कर, प्लेऑफ़ के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है। इस मुकाबले के बाद मुंबई के 11 मुकाबलों में 12 अंक हो गए है।

Advertisment

हम मजबूती से वापसी करेंगे - संजय बांगर

मुंबई के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बैंगलोर के हेड कोच और पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय बांगर ने कहा कि यह मुकाबला पॉइंट्स टेबल में मजबूती से ऊपर की ओर जाने के लिए हमारे लिए काफी अहम था, स्वाभिक तौर पर हमें यह जितना चाहिए था। लेकिन बल्लेबाजी के समय विराट के जल्दी आउट होने और फिर मैक्सवेल और अनुज रावत के विकेट एक साथ गिरने से हम पर काफी दबाव आ गया था।

हम पारी को उस तरीके से खत्म नहीं कर पाए जिस तरीके से हमें करना चाहिए था, हमें 10-20 रन और बनाने चाहिए थे, लेकिन क्रिकेट में यह होता है। हर बार आप जो सोचते हो मैदान पर उसे लागू करना मुश्किल होता है। हालांकि आने वाले मुकाबले भी हमारे लिए काफी अहम है, सभी टीमें अभी प्लेऑफ़ की रेस में शामिल हैं तो यह आसान नहीं रहने वाला लेकिन हम आने वाले मुकाबलों में मजबूत वापसी करेंगें' बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान दिनेश कार्तिक भी कुछ असहज नजर आए थे, इस पर बांगर ने कहा कि 'उनकी तबीयत मैच के दौरान थोड़ी बिगड़ गई थी। वो फिर भी बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन हमे उम्मीद हैं कि आने वाले मुकाबलों तक वो स्वस्थ हो जाएंगें। '

Advertisment

मुंबई के खिलाफ अहम मुकाबले में हार के बाद बैंगलोर 11 मुकाबलों में पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में 7 वें पायदान पर मौजूद है।

 

यहां देखिए संजय बांगर के बयान पर फैंस के रिएक्शन

 

 

Indian Premier League Virat Kohli Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Bangalore Mumbai