in

राजस्थान का साथ छोड़ने के बाद ये 3 खिलाड़ी इस सीजन कर रहे अच्छा प्रदर्शन

राजस्थान की टीम फिलहाल अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है।

Rajasthan (Source: BCCI/IPL)
Rajasthan (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में राजस्थान की टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। टीम ने अपने 11 मैचों में से सात में जीत हासिल की है और फिलहाल वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। इसके अलावा टूर्नामेंट में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने और विकेट लेने क्रमश: जोस बटलर और युजवेंद्र चहल राजस्थान टीम का ही प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

हालांकि, 2008 की चैंपियंस टीम मेगा नीलामी के दौरान अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को वापस खरीदने में विफल रही। ये खिलाड़ी अब दूसरे फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन खिलाड़ियों की बात करेंगे, जिन्होंने राजस्थान से रिलीज होने के बाद अच्छा प्रदर्शन किया है।

1. लियाम लिविंगस्टोन

इस सीजन लियाम लिविंगस्टोन गजब के फॉर्म में दिखाई दिए हैं। वह बड़े-बड़े शॉट लगा रहे हैं। इंग्लिश ऑलराउंडर ने 11 पारियों में 31.50 की औसत से 315 रन बनाए हैं। इसके साथ उनका स्ट्राइक रेट 184.21 का है। लिविंगस्टोन ने अब तक 25 छक्के लगाए हैं। इसके अलावा, वह गेंद के साथ भी काम कर कर रहे हैं।

2. राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया पिछले सीजन में राजस्थान के लिए खेले थे, लेकिन वह इस सीजन गुजरात के लिए खेल रहे हैं। वह फ्रेंचाइजी के लिए एक मैच विनर बनकर उभरे हैं। उन्होंने कई मौकों पर फिनिशर की भूमिका निभाई है। वह हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को कई मैच जीता चुके हैं। ऐसे में राजस्थान को इस बाएं हाथ के ऑलराउंडर की कमी खल रही होगी।

3. डेविड मिलर

डेविड मिलर निस्संदेह इस समय सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक है। हालांकि, राजस्थान के लिए खेलते हुए 2021 संस्करण के दौरान उन्होंने खास प्रदर्शन नहीं किया। फिर भी फ्रेंचाइजी ने मेगा नीलामी के दौरान मिलर को खरीदने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। गुजरात ने मिलर को खरीदा और वे 2022 संस्करण में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह अब तक 12 मैचों में 55.33 की औसत से 332 रन बना चुके हैं।

पंजाब के विदेशी खिलाड़ियों ने बोले बॉलीवुड के मशहूर डायलॉग, देखें वीडियो

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: गुजरात की धारदार गेंदबाजी के आगे लखनऊ के नवाब ढेर, प्लेऑफ में जगह हुई पक्की