in

Indian T20 League 2022 : देखिए बैंगलोर बनाम राजस्थान मैच के कुछ मजेदार मीम्स

राजस्थान के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 39वें मैच में पुणे के एमसीए स्टेडियम में बैंगलोर और राजस्थान का आमना-सामना हुआ। इस मैच में बल्ले और गेंद के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। ऑरेंज कैप पर काबिज जॉस बटलर आठ रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए। सिर्फ वह ही नहीं, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर जैसे अन्य इन-फॉर्म बल्लेबाज बल्ले से ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके।

बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल ने अच्छी गेंदबाजी की और राजस्थान को रोक कर रखा। सिराज, हेजलवुड और हसरंगा ने दो-दो विकेट लिए, जबकि पटेल ने एक विकेट लिया। राजस्थान ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। हालांकि रियान पराग के अर्धशतक की बदौलत राजस्थान ने 8 विकेट पर 144 रन बनाए। रियान पराग ने 31 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए, जिसमें चौके छक्के और तीन चौके शामिल थे।

बैंगलोर की टीम संघर्ष करती नजर आई

इसके जवाब में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम बल्ले से संघर्ष करती नजर आई और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। विराट कोहली, जो दो बैक-टू-बैक डक पर आउट हुए, केवल नौ रन बना सके। पिछले कुछ मैचों में बाहर रहे कुलदीप सेन ने जबरदस्त वापसी की। सेन ने लगातार गेंदों पर डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट लिए और बैंगलोर का स्कोर 37-3 कर दिया।

दिनेश कार्तिक और शाहबाज अहमद, जिन्होंने इस सीजन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी, तो जीत दिलाई थी। इस बार वह प्रदर्शन दोबारा नहीं दोहरा सके। 13वें ओवर में 72-5 के स्कोर पर कार्तिक का दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट होना बैंगलोर की उम्मीदों पर पानी फेर गया।

कुलदीप सेन, रविचंद्रन अश्विन और प्रसिद्ध कृष्णा ने नियमित अंतराल पर विकेट लिए और अपनी टीम को 29 रनों से मैच जीतने में मदद की। पर्पल कैप धारक युजवेंद्र चहल एक विकेट भी नहीं ले सके, लेकिन रनों की गति पर रोक लगाने में कामयाब हुए।

यहां देखिए मजेदार मीम्स-

 

(Image Source: BCCI/IPL)

राजस्थान ने बैंगलोर को 29 रनों से हराया, कुलदीप सेन-अश्विन की घातक गेंदबाजी पर प्रशंसकों ने जमकर की तारीफ

(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग, मैच 39: बैंगलोर बनाम राजस्थान मैच के बाद ये रही दोनों कप्तानों की प्रतिक्रियाएं