in

इंडियन टी-20 लीग 2022: यहां देखिए चेन्नई बनाम गुजरात मैच के कुछ मजेदार मीम्स

गुजरात ने अपने 13 मैचों में से 10 में जीत हासिल की।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में गुजरात ने अपना दबदबा जारी रखा है। टीम ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई को 7 विकेट से हराया। 134 रनों का पीछा करने के दौरान रिद्धिमान साहा ने गुजरात को शानदार शुरुआत दिलाई। साहा ने गिल के साथ मिलकर पावरप्ले का पूरा फायदा उठाया और पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े।

इस बीच उबरते हुए गेंदबाज मथीशा पथिराना ने सातवें ओवर में शुभमन गिल (18) को आउट कर चेन्नई को पहली सफलता दिलाई। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैथ्यू वेड ने 15 गेंदों में 20 रन बनाए, जिसमें 2 चौके लगाए शामिल थे, लेकिन अपनी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। वह 12वें ओवर में आउट हो गए। हालांकि साहा दूसरे छोर से टिके रहे।

इस बीच मथीशा पथिराना ने 14वें ओवर में हार्दिक पांड्या को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन तब तक मैच गुजरात के पकड़ में आ चुकी थी। साहा ने अंत तक बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई। गुजरात ने 19.1 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। साहा ने नाबाद 67 रनों की पारी खेली।

चेन्नई पर शुरुआत से ही हावी रहे गुजरात के गेंदबाज

इससे पहले गुजरात के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों पर पारी की शुरुआत से ही दबाव बनाए रखा। मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या ने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की। शमी ने डेवोन कॉनवे के रूप में चेन्नई को शुरुआती झटका दिया। उन्होंने तीसरे ओवर में कॉनवे को 5 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। मोईन अली ने चेन्नई की पारी को संभालने का प्रयास किया, लेकिन 21 रन बनाकर आउट हो गए।

चेन्नई के लिए शिवम दुबे और महेंद्र सिंह धोनी कुछ खास नहीं कर सके। एन जगदीसन ने जरूर 33 गेंदों में 39 रन की पारी खेली, लेकिन यह बड़े स्कोर के लिए काफी नहीं था। गायकवाड़ ने 53 रन बनाए, लेकिन इसके लिए उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया। उनकी बल्लेबाजी टी-20 क्रिकेट के अनुरूप बिल्कुल भी नहीं दिखी। चेन्नई की टीम अंतिम पांच ओवर में सिर्फ 24 रन बना सकी। इस प्रकार चेन्नई ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 133 रन बनाए।

यहां देखिए ट्विटर पर शेयर किए कुछ मजेदार मीम्स-

 

 

 

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: साहा की शानदार बल्लेबाजी से जीता गुजरात, प्लेऑफ में टॉप-2 के तौर पर जगह की पक्की

Shoaib Akhtar and Umran Malik ( Image Credit: Twitter and BCCI/IPL)

मुझे खुशी होगी अगर उमरान मलिक मेरा रिकॉर्ड तोड़ दें : शोएब अख्तर