in

Indian T20 League 2022: देखिए चेन्नई बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

रुतुराज गायकवाड़ ने 99 रनों की शानदार पारी खेली।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

चेन्नई ने इंडियन टी-20 लीग 2022 में रविवार को अपना तीसरा मैच जीता। उसने हैदराबाद को 13 रनों से हराया। धोनी ने इस संस्करण में पहली बार कप्तानी की और ‘थाला’ ने सुनिश्चित किया कि 2022 संस्करण के कप्तान के रूप में उनका पहला मैच यादगार हो। यह मुकाबला हाई-स्कोरिंग रहा और दोनों टीमों की ओर से चौकों-छक्कों की बारिश हुई।

खराब फॉर्म के बीच लय में लौटे गायकवाड़

हैदराबाद द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने कोई कसर नहीं छोड़ी और पहले विकेट के लिए रिकॉर्डतोड़ 182 रनों की साझेदारी की। रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की। खराब फॉर्म और आलोचनाओं के बीच गायकवाड़ ने आखिरकार लय हासिल कर लिया।

उन्होंने महज 57 गेंदों में 99 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि वह अपने शतक से चूक गए। वहीं डेवोन ने भी आक्रामक बल्लेबाजी की और अंत तक मैदान पर टिके रहे। उन्होंने 55 गेंदों में नाबाद 85 रन बनाए। अपनी पारी में कॉनवे ने आठ चौके और चार छक्के लगाए। इस प्रकार चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 रन बनाए।

हैदराबाद ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने विस्फोटक अंदाज में शुरुआत की। हालांकि, आक्रामक अभिषेक शर्मा 24 गेंदों में 39 रन बनाकर आउट हो गए। हैदराबाद के लिए लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं था, क्योंकि उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। 15वें ओवर में कप्तान केन विलियमसन 37 गेंदों में 47 रन बनाकर ड्वेन प्रिटोरियस का शिकार बने।

निकोलस पूरन ने हैदराबाद के लिए उम्मीदों को जिंदा रखा और कुछ धमाकेदार शॉट्स लगाए। हालांकि वह टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे। हैदराबाद सिर्फ 13 रन से मुकाबला हार गई। पूरन ने नाबाद 33 गेंदों में 64 रन की पारी खेली। केन विलियमसन की अगुवाई वाली हैदराबाद की टूर्नामेंट में यह चौथी हार है। मैच के बाद प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया और कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए।

यहां देखिए कुछ मजेदार मीम्स-

 

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: धोनी के कप्तान बनते ही चेन्नई ने दर्ज की शानदार जीत, हैदराबाद को 13 रन से हराया

Umran Malik: (Image Source: BCCI/IPL)

वीडियो : उमरान मलिक ने फेंकी इंडियन टी-20 लीग 2022 की सबसे तेज गेंद