in

Indian T20 League 2022: देखिए चेन्नई बनाम पंजाब मैच के कुछ मजेदार मीम्स

इंडियन टी-20 लीग 2022 में चेन्नई अपने आठ मैचों में से छह हार चुकी है।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 38वें मैच में पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हराया। चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने शानदार पारी खेली, लेकिन फिर भी वह मैच जीतने में सफल नहीं हो सकी, क्योंकि उन्हें अन्य बल्लेबाजों का पर्याप्त समर्थन नहीं मिला। वहीं पंजाब के लिए यह जीत राहत की सांस लेकर आई है। टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बावजूद वे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे थे।

हालांकि, अब उन्होंने 2022 संस्करण के अपने पहले आठ मैचों में से चार में जीत हासिल कर ली है। वानखेड़े का पिच वास्तव में बल्लेबाजी के अनुकूल नहीं था, क्योंकि दोनों टीमों के बल्लेबाजों को रन बनाने में मुश्किल हुई।

पंजाब की पारी के दौरान मयंक अग्रवाल को 21 गेंदों में 18 रन बनाकर आउट होना पड़ा, जिसके बाद शिखर धवन और भानुका राजपक्षे ने एक अच्छी साझेदारी की। दोनों ने 110 रन जोड़े। शिखर धवन विशेष रूप से शानदार थे। उन्होंने 59 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और दो छक्के शामिल थे।

अंबाती रायुडू को नहीं मिला दूसरे बल्लेबाजों का साथ

दूसरी ओर राजपक्षे ने 32 गेंदों में 42 रन बनाए। पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 187 रन बनाए। चेन्नई की ओर से ड्वेन प्रिटोरियस काफी खर्चीले साबित हुए। उन्होंने अपने 4 ओवर के कोटे में 50 रन दिए। टारगेट का पीछा करने के दौरान चेन्नई का शीर्ष एक बार फिर अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहा। रुतुराज गायकवाड़ ने 30 रन बनाए, लेकिन इसके लिए उन्होंने 27 गेंदों का सामना किया।

एक छोर से अंबाती रायुडू रन बनाते रहे, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें कोई साथ नहीं मिला। आउट होने से पहले रायुडू ने 39 गेंदों में 78 रन की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने क्रमश: सात चौके और छक्के लगाए। एक बार को ऐसा लग रहा था चेन्नई मुकाबला जीत जाएगी, लेकिन अर्शदीप सिंह और कगिसो रबाडा ने डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करके मैच का रुख पंजाब की ओर मोड़ दिया।

फिर भी एमएस धोनी ने अंत में कुछ धमाकेदार शॉट्स लगाए और चेन्नई की उम्मीदों को अंत तक जीवित रखा। हालांकि, आखिरी ओवर में वह आउट हो गए और रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी। मैच के बाद प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया और कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए।

प्रशंसकों द्वारा शेयर किए गए मीम्स-

 

 

 

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने चेन्नई को रौंदा, धवन ने खेली शानदार पारी

Rishi Dhawan. (Photo Source: IPL/BCCI)

जानिए आखिर क्यों ऋषि धवन ने फेस शील्ड पहनकर गेंदबाजी की?