in

Indian T20 League 2022: देखिए दिल्ली बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

हैदराबाद अब लगातार तीन मैच हार चुकी है।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 50वें मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रन से हराया। हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार है। डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने अपने पूर्व टीम के खिलाफ 58 गेंदों में शानदार 92 रन बनाए। जिसमें 12 चौके और तीन छक्के शामिल थे। हालांकि मिचल मार्श, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।

मार्श सिर्फ 10 रन बना सके, जबकि कप्तान पंत 16 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, रोवमन पॉवेल बेहद आक्रामक अंदाज में नजर आए और उन्होंने फिनिशर की भूमिका निभाई। विंडीज के बल्लेबाज ने 35 गेंदों में नाबाद 67 रन बनाए । उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और छह छक्के लगाए।

दिल्ली ने बनाया विशाल स्कोर

पॉवेल ने आखिरी ओवर में 19 रन बनाए। इसकी मदद से दिल्ली फ्रेंचाइजी ने 207 का विशाल स्कोर बनाया। भुवनेश्वर कुमार को छोड़कर हैदराबाद का कोई भी गेंदबाज रनों के प्रवाह को रोक नहीं सका। इसके बाद टारगेट का पीछा करने के दौरान हैदराबाद ने दूसरे ओवर में ही अपना पहला विकेट अभिषेक शर्मा के रूप में गंवाया।

केन विलियमसन का खराब फॉर्म जारी है और वह सिर्फ चार रन ही बना सके। इसके बाद एडिन मार्कराम ने कुछ आकर्षक शॉट खेले और 25 गेंदों में 42 रन बनाए। हालांकि, 13वें ओवर के दौरान खलील अहमद ने उनको आउट कर दिया। एक समय ऐसा लग रहा था कि हैदराबाद की टीम सस्ते में सिमट जाएगी, लेकिन निकोलस पूरन ने एक बार फिर जिम्मेदारी संभाली।

दिल्ली के लिए खलील अहमद ने अच्छी गेंदबाजी की

निकोलस ने सिर्फ 34 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 18वें ओवर में आउट होने से पहले हैदराबाद के प्रशंसकों को उम्मीद की एक किरण दिखाई। अंत में हैदराबाद अपने लक्ष्य से 21 रन से चूक गई। ​​दिल्ली के गेंदबाजों में खलील अहमद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए।

यहां देखिए मैच के कुछ मजेदार मीम्स

 

(Photo Source: IPL/BCCI)

Twitter Reactions: दिल्ली ने हैदराबाद को 21 रनों से हराया, वॉर्नर और रोवमन पॉवेल ने की धमाकेदार बल्लेबाजी

Asian Games

कोरोना वायरस ने फिर बरपाया कहर, एशियन गेम्स 2022 हुआ स्थगित