in

Indian T20 League 2022: देखिए दिल्ली बनाम कोलकाता मैच के कुछ मजेदार मीम्स

कोलकाता को 4 विकेट से हराकर दिल्ली जीत की राह पर लौटी।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

दिल्ली ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। उसने गुरुवार को हुए इंडियन टी 20 लीग 2022 के 41वें मैच में चौथी जीत दर्ज की। ऋषभ पंत एंड कंपनी कोलकाता को 4 विकेट से हराकर जीत की राह पर वापस लौटी। कुलदीप यादव के शानदार गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली ने कोलकाता को 146 के स्कोर पर सीमित कर दिया।

नितीश राणा ने खेली अर्धशतकीय पारी

कुलदीप यादव ने कोलकाता की कमर तोड़ी, इससे पहले चेतन सकारिया और अक्षर पटेल ने पहले पांच ओवरों के अंदर फिंच (3) वेंकटेश अय्यर (6) के विकेट चटकाए। कुलदीप के इंद्रजीत और सुनील नरायन को लगातार दो गेंदों में आउट करने के बाद कोलकाता का स्कोर 35 रन पर 4 विकेट हो गया।

नितीश राणा और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन कुलदीप यादव ने 14वें ओवर में श्रेयस को आउट कर दिल्ली को महत्वपूर्ण सफलता दिलाई। ओवर की चौथी गेंद पर कुलदीप ने आंद्रे रसेल को स्टंप किया। इससे कोलकाता 13.4 ओवर में 83 रन पर 6 विकेट गंवा बैठी।

हालांकि, राणा और रिंकू सिंह ने सातवें विकेट के लिए 62 रन जोड़कर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। रिंकू सिंह ( 23) और नितीश राणा (57 ) दोनों ही बड़े शॉट खेलने की कोशिश में अंतिम ओवर में आउट हो गए। आखिरी में कोलकाता ने 20 ओवर में 146 रन बनाए।

कोलकाता ने गेंद से अच्छी शुरुआत की

हालांकि श्रेयस अय्यर एंड कंपनी ने गेंद से अच्छी शुरुआत की। उमेश यादव ने एक बार फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पृथ्वी शॉ को पारी की पहली ही गेंद पर वापस भेज दिया। हर्षित राणा ने दूसरे ओवर में मिचेल मार्श को फाइन लेग पर कैच कराया। और बोर्ड पर दिल्ली का स्कोर 17/2 हो गया।

हालांकि डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर दबाव में शानदार पारी खेली उन्होंने 26 गेंदों में 42 रन बनाए। 82 रन स्कोर पर वॉर्नर आउट हुए। इसके बाद दिल्ली को ललित यादव (22) और ऋषभ पंत (2) के रूप में दोहरा झटका लगा। हालांकि रोवमन पॉवेल और अक्षर पटेल ने दिल्ली को जीत की ओर अग्रसर किया। अक्षर पटेल जीत से पहले 17 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हो गए।

रोवमन पॉवेल अंत तक टिके रहे और एक ओवर शेष रहते टीम को जीत दिलाई। वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने 16 गेंदों में 1 चौके और 3 छक्कों की मदद से 33 रनों की नाबाद पारी खेली।

यहां देखिए ट्विटर पर शेयर किये गए मजेदार मीम्स-

 

 

Australia Team (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका दौरे के लिए घोषित की मजबूत टीम, कई प्रमुख खिलाड़ियों की हुई वापसी

Delhi

इंडियन टी-20 लीग, मैच 41 दिल्ली बनाम कोलकाता मैच के बाद दोनों कप्तानों की ये रही प्रतिक्रियाएं