in

इंडियन टी20 लीग 2022 : यहां देखिए हैदराबाद बनाम पंजाब मैच के कुछ मजेदार मीम्स

हैदराबाद को 5 विकेट से हराकर पंजाब ने जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हैदराबाद को 5 विकेट से हराकर पंजाब ने जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया। इस जीत के साथ पंजाब अंकतालिका में छठे स्थान पर पहुंची, लेकिन टीम प्लेऑफ में जगह न बनाने से काफी निराश होगी। पंजाब ने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी की और हैदराबाद को 157 के स्कोर पर सीमित कर दिया।

पिछले मैच में शानदार पारी खेलने वाले प्रियम गर्ग 7 गेंदों में 4 रन बनाकर आउट हो गए। अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने इसके बाद विपक्षी गेंदबाजों को दबाव बनाने का मौका नहीं दिया। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 47 रन जोड़े। 8 ओवर तक हैदराबाद ने एक विकेट के नुकसान पर 59 रन बना लिए थे।

हालांकि, अगले छह ओवर में हरप्रीत बरार की शानदार गेंदबाजी ने हैदराबाद के लिए मुश्किलें खड़ी की। उन्होंने 9वें ओवर में राहुल त्रिपाठी (20) को आउट किया। फिर क्रमश: 11वें और 15वें ओवर में अभिषेक शर्मा (43) और मार्कराम ( 21) का विकेट चटकाया। हालांकि, वाशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड ने 58 रनों की साझेदारी की और टीम को 157 रन के एक चुनौतीपू्र्ण स्कोर तक पहुंचाया।

सुंदर ने 19 गेंदों में 25 रन बनाए, जबकि शेफर्ड 15 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 26 रन बनाकर नाबाद रहे। पंजाब के लिए, हरप्रीत बरार और नाथन एलिस ने अच्छी गेंदबाजी की। हालांकि एलिस थोड़े महंगे साबित हुए। बरार ने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं नाथन एलिस ने चार ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

पंजाब ने की तेज शुरुआत

जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शुरुआत की। हालांकि, वह बड़ा स्कोर नहीं बना सके। तीसरे ओवर में फारूकी ने बेयरस्टो को आउट कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई। शाहरुख खान भी अपनी 10 गेंदों की पारी में अच्छे टच में दिखे, लेकिन 19 रन बनाकर वह आउट हो गए। मयंक अग्रवाल की खराब बल्लेबाजी जारी रही और वह 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

शिखर धवन एक छोर पर मजबूती से टिके रहे और 32 गेंदों में 39 रन की पारी खेलकर आउट हुए। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन के साथ 41 रन की साझेदारी की। अंत में लिविंगस्टोन ने मैदान के चारों ओर जोरदार शॉट्स लगाते हुए हैदराबाद के वापसी की उम्मीदों को खत्म कर दिया। उन्होंने 22 गेंदों में 49 रनों की नाबाद पारी खेली। पंजाब की टीम ने 15.1 ओवर में लक्ष्य का हासिल कर लिया।

यहां देखिए ट्विटर पर शेयर किए मीम्स

 

 

लियम लिविंगस्टोन के तूफान में उड़ी हैदराबाद, पंजाब को मिली 5 विकेट से जीत

Cheteshwar Pujara (Source: Twitter)

भारतीय टीम में वापसी पर खुश हैं चेतेश्वर पुजारा, बोले- खुशी है कि मेरे काउंटी प्रदर्शन को तवज्जो मिली