in

इंडियन टी-20 लीग 2022: यहां देखिए मुंबई बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

हैदराबाद ने 13 मैचों में अपनी छठी जीत हासिल की।

Mumbai and Hyderabad (Source: BCCI/IPL)
Mumbai and Hyderabad (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हराया। मुंबई के खिलाफ हैदराबाद की जीत ने सुनिश्चित किया है कि वे प्लेऑफ की रेस अब भी बने रहेंगे। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस प्रकार हैदराबाद की ओर से पारी की शुरुआत करने प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा उतरे, क्योंकि केन विलियमसन ने खुद को डिमोट किया।

हालांकि शर्मा जल्दी ही पवेलियन लौट गए। उन्हें तीसरे ओवर में डैनियल सैम्स ने आउट किया। इसके बाद गर्ग और राहुल त्रिपाठी ने विपक्षी गेंदबाजों पर आक्रमण किया। इस तरह हैदराबाद ने पहले छह ओवर में 57 रन बनाए। 10वें ओवर में गर्ग आउट हुए। उन्होंने त्रिपाठी के साथ दूसरे विकेट के लिए 79 रन जोड़े। आउट होने से पहले गर्ग ने 26 गेंदों में 42 रन बनाए।

एक छोर से त्रिपाठी ने रन बनाना जारी रखा। इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने महत्वपूर्ण पारी खेली और अपनी क्षमता से एक बार फिर सभी को प्रभावित किया। आउट होने से पहले उन्होंने 44 गेंदों में 76 रन बनाए। वहीं निकोलस पूरन ने 22 गेंदों में 38 रन की पारी खेली। इस प्रकार हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 193 रन बनाए।

मुंबई ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए

टारगेट का पीछा करने के दौरान मुंबई के सलामी बल्लेबाजों ने सकारात्मक शुरुआत की। रोहित शर्मा और ईशान किशन वास्तव में अच्छे लय में दिख रहे थे। लेकिन दोनों अपने-अपने अर्धशतक से चूक गए और अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सके। रोहित शर्मा 36 गेंदों में 48 रन बनाकर आउट हुए। वहीं किशन ने 34 गेंदों में 43 रन बनाए।

इसके बाद मुंबई ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। उमरान मलिक ने एक बार फिर हैदराबाद के लिए शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने तीन ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए। टिम डेविड ने अपने विस्फोटक बल्लेबाजी से मुंबई के प्रशंसकों में जीत की उम्मीद जगा दी थी, लेकिन 18वें ओवर की पहली पांच गेंदों में चार छक्के लगाने के बाद वह ओवर की आखिरी गेंद पर रन आउट हो गए। उन्होंने 18 गेंदों में 46 रनों की जोरदार पारी खेली।

हैदराबाद ने अंत में मुंबई को 190 रन पर सीमित कर दिया और 3 रन से मैच जीत लिया। हैदराबाद की रोमांचक जीत के बाद प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया और कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए।

यहां देखिए ट्विटर पर शेयर किए गए मीम्स-

 

 

(Image Source: BCCI/IPL)

हैदराबाद ने मुंबई पर दर्ज की 3 रनों से रोमांचक जीत तो सोशल मीडिया पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

Kane Williamson. (Photo Source: IPL/BCCI)

हैदराबाद का साथ छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हुए केन विलियमसन, इस वजह से घर जाने का लिया फैसला