in

Indian T20 League 2022: देखिए पंजाब बनाम लखनऊ मैच के कुछ मजेदार मीम्स

इस हार के बाद पंजाब के लिए प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की संभावना कम हो गई है।

Lucknow (Source: BCCI/IPL)
Lucknow (Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 42वें मैच में लखनऊ ने पंजाब को 20 रनों से हरा दिया। लखनऊ की यह 9 मैचों में छठी जीत है। वहीं पंजाब की यह 9 मैचों में पांचवीं हार है। अब मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम का सफर आगे बहुत मुश्किल है और वे प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के कगार पर है।

बल्लेबाजों ने किया संघर्ष

मैच की बात करें तो बल्लेबाजी करने के लिए पिच आसान नहीं था। दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने रन बनाने के लिए संघर्ष किया। पहले बल्लेबाजी के लिए कहे जाने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल सस्ते में आउट हो गए। हालांकि इसके बाद क्विंटन डी कॉक और दीपक हुड्डा ने पारी को संभाला।

13वें ओवर में क्विंटन संदीप शर्मा का शिकार बने। इसके बाद दीपक हुड्डा भी पवेलियन लौट गए। लखनऊ ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम निर्धारित 20 ओवर में 153 रन ही बना सकी। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की और चार ओवर में 38 रन देकर चार विकेट लिए।

लखनऊ के गेंदबाजों ने पंजाब को रोका

टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कुछ आकर्षक शॉट्स लगाए, लेकिन 17 गेंदों पर 25 रन बनाने के बाद वह आउट हो गए। धवन भी जल्द ही आउट हो गए। लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो ने क्रीज पर पांव जमाने की कोशिश की, लेकिन मोहसिन खान ने इंग्लिश ऑलराउंडर को वापस भेजा।

बेयरस्टो एक अच्छा स्टार्ट मिलने के बाद 16वें ओवर में 28 गेंदों पर 32 रन बनाकर चलते बने। मोहसिन खान ने प्रभावशाली गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में तीन विकेट झटके। क्रुणाल पांड्या काफी किफायती रहे। उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 11 रन दिए और दो विकेट लिए। इस प्रकार पंजाब की टीम 20 ओवर में 133 रन ही बना सकी और मुकाबला 20 रनों से हार गई। मैच के बाद सोशल मीडिया पर पंजाब टीम को ट्रोल किया गया और यूजर्स ने कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए।

यहां देखिए ट्विटर पर शेयर किए कुछ मजेदार मीम्स

 

 

Lucknow (Source: BCCI/IPL)

दमदार गेंदबाजी ने लखनऊ को दिलाई जीत, पंजाब को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मयंक अग्रवाल

Rohit Sharma (Image source: Twitter)

पत्नी रीतिका ने खास अंदाज में रोहित शर्मा को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें