Advertisment

चयनकर्ताओं की अनदेखी से परेशान सरफराज खान ने कश्मीरी लड़की से गुपचुप रचाई शादी, फैंस बोले "चलो किसी ने तो....."

मीडिया से बात करते हुए सरफराज ने कहा कि अगर भगवान ने उनके लिए किस्मत में लिखा तो वह एक दिन टीम इंडिया की जर्सी पहनेंगे।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Sarfaraz Khan with his wife (Image Source: Twitter)

Sarfaraz Khan with his wife (Image Source: Twitter)

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान का आईपीएल  2023 बेहद निराशाजनक रहा था। हालांकि सरफराज घरेलू सीजन में कई सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं, मगर फिर भी सरफराज को टीम इंडिया में डेब्यू करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि 6 अगस्त को सरफराज खान ने एक कश्मिरी लड़की के साथ शादी रचा ली है। इस मौके पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सफराज को शादी की नई पारी पर बधाईंयां दी है।

Advertisment

दिल्ली के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने शुरु की जीवन की नई पारी

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान ने सभी फैंस को तब चौंका दिया जब उन्होंने 6 अगस्त 2023 को अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'अल्हम्दुलिल्लाह ने शादी कर ली' साथ ही तस्वीर के साथ एक दिल की इमोजी भी तस्वीर के साथ शेयर की। इस मौके पर सरफराज खान को सूर्यकुमार यादव, उमरान मलिक, क्रिस गेल, तिलक वर्मा और रुतुराज गायकवर्ड जैसे कई क्रिकेटरों ने भी उन्हें बधाई दी।

मीडिया से बात करते हुए मुंबई के बल्लेबाज ने बताया कि कश्मीर में शादी करना उनकी किस्मत में था। साथ ही सरफराज ने यह भी कहा कि अगर भगवान ने उनके लिए किस्मत में लिखा तो वह एक दिन टीम इंडिया की जर्सी पहनेंगे। सोशल मीडिया पर सरफराज खान की इस वायरल तस्वीर पर जमकर फैंस के रिएक्शन आए है। बता दें कि एक और शानदार घरेलू सीज़न होने के बावजूद उनका आईपीएल 2023 निराशाजनक रहा।

वहीं अगर सरफराज के करियर की बात करें तो सरफराज ने अब तक 33 यूथ वनडे मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने 51.42 की औसत और 101.69 की स्ट्राइक रेट से 1080 रन बनाए हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सरफराज ने 39 मैच खेले हैं और 13 शतकों सहित 3559 रन बनाए हैं। उनका औसत 74.14 का है. जबकि 31 लिस्ट-ए गेम्स में उन्होंने 2 शतक समेत 538 रन बनाए हैं।

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

Advertisment

 

 

 

INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 India Cricket News T20-2023 Delhi IPL