in

‘तुम छक्को की टीम’, बाबर आजम को उनके फैंस ने बुरी तरह लताड़ा, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में दोनों पाकिस्तानी फैन्स कप्तान बाबर आजम के फैसले को हार का दोषी बता रहे हैं।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में जब बाबर आजम एंड कंपनी ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई तो पाकिस्तानी फैन्स के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन जैसे ही फाइनल में मेन इन ग्रीन को हार मिली, ये सदमा फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पाए। उन्होंने बाबर आजम पर जमकर भड़ास निकाली और आलोचना की।

अब पाकिस्तान के दो फैन्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बाबर आजम को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। इस वीडियो में वर्ल्ड कप फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद दो फैन्स को काफी गुस्से में देखा जा सकता है। वे कप्तान के फैसले को हार का दोषी बता रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि पिच मोहम्मद नवाज जैसे खिलाड़ियों के लायक थी, लेकिन बाबर आजम ने उन्हें मौका नहीं दिया।

देखें वायरल वीडियो

 

इससे ये दोनों फैन्स पाकिस्तान के कप्तान से काफी नाराज नजर आ रहे हैं और उन्होंने जमकर बाबर आजम को लताड़ लगाई। उन्होंने बाबर आजम को क्लब स्तर का क्रिकेटर भी बताया। जिस तरह से वीडियों में दोनों पाकिस्तानी फैन्स आग बबूला नजर आ रहे हैं, इस वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

बहरहाल पाकिस्तान की फाइनल में हार के बाद कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी, जिसमें कुछ ने बाबर आजम एंड कंपनी की आलोचना की, तो कुछ ने टीम की तारीफ भी की और फाइनल तक का सफर तय करने के लिए बधाई दी।

इंग्लैंड ने जीता खिताब

फाइनल मुकाबले की बात करें जॉस बटलर ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मेन इन ग्रीन ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 137 रनों का स्कोर खड़ा किया। बाबर ने 28 गेंदों में दो चौके की मदद से 32 रन बनाए। वहीं शान मसूद ने 28 गेंदों पर 38 रन बनाए, जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल रहा।

जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और दूसरी बार 20-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। मैच में 12 रन देकर तीन विकेट लेने वाले सैम करन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इसके उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड भी दिया गया।

 

एमएस धोनी ने लिया संन्यास MS DHONI RETIRE FROM IPL

धोनी ने तोड़ा फैंस का दिल, इंडियन टी-20 लीग से ले रहे संन्यास, जानें अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं?

‘वे पैसों के भूखे हैं’, पैट कमिंस के इंडियन टी-20 लीग से हटने के बाद फैन्स भारतीय क्रिकेटरों पर टूट पड़े