in

‘वन-मैन शो’, केएल राहुल ने जड़ा सीजन का दूसरा शतक तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

केएल राहुल ने 62 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली।

KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)
KL Rahul. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 का 37वां मैच लखनऊ और मुंबई के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। पिछले मुकाबले में मुंबई पर जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ दोबारा जीतने की उम्मीद करेगी। मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

लखनऊ की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं हुई और सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक 10 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। हालांकि कप्तान केएल राहुल खड़े रहे। उन्होंने अकेले दम पर मुंबई के आक्रमण को चुनौती दी और टीम के लिए पारी का निर्माण किया। शुरुआत में धीमा खेलने के बाद उन्होंने गियर बदला।

केएल राहुल ने ठोका सीजन का दूसरा शतक

क्विंटन डी कॉक के आउट होने के बाद केएल राहुल और मनीष पांडे ने दूसरे विकेट के लिए 58 रन जोड़े। आउट होने से पहले पांडे ने 22 रन बनाए। इसके बाद मार्कस स्टोइनिस और क्रुणाल पांड्या सस्ते में पवेलियन लौट गए। मध्यक्रम के जल्दी लौटने के बाद भी केएल राहुल का बल्ला नहीं रूका।

उन्होंने डेथ ओवरों के शुरू होने पर मुंबई के गेंदबाजों पर हमला बोला। केएल राहुल ने पूरी तरह से जिम्मेदारी ली और शेष ओवरों में बल्ले से लखनऊ का नेतृत्व किया। उन्होंने सीजन का अपना दूसरा शतक पूरा किया। यह संयोग ही है कि उन्होंने अपना पहला शतक भी मुंबई के खिलाफ ही बनाया था।

केएल राहुल ने सिर्फ 61 गेंदों में शानदार शतक ठोका। उन्होंने अपनी नाबाद 103 रन की पारी में 12 चौके और चार छक्के लगाए। उनके इस शानदार पारी की बदौलत लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 168 रन बनाए। लखनऊ के कप्तान की शानदार शतक के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने उनकी जमकर तारीफ की।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

The game needs Virat Kohli to score runs: Kevin Pietersen (Photo Source: Twitter)

केविन पीटरसन ने कोहली को किया सपोर्ट, बोले- हर दिग्गज क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है

(Image Source: BCCI/IPL)

मुंबई की लगातार आठवीं हार के बाद ईशान किशन पर भड़के फैन्स, लखनऊ ने 36 रनों से दर्ज की जीत