in

Twitter Reactions: संजू सैमसन को एशिया कप टीम से बाहर किए जाने पर भड़के फैन्स

एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से शुरू होने वाला है।

Sanju Samson
Sanju Samson ( Image Credit: Twitter)

एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से शुरू होने वाला है और भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिलेगा। टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। चोट के चलते जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल टीम से बाहर हैं। वहीं विराट कोहली की वापसी हुई, लेकिन चयनकर्ताओं ने संजू सैमसन को एक बार फिर नजरअंदाज किया।

संजू सैमसन को प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद टीम से बाहर कर दिया गया है। फैंस ने सोशल मीडिया पर मांग की है कि विकेटकीपर को मौका दिया जाना चाहिए। इस टीम में दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल को स्टैंड-बाय खिलाड़ियों के रूप में शामिल किया गया।

गेंदबाजी विभाग में आवेश खान को जगह दी गई है और इसने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। कुलदीप यादव को टीम नहीं शामिल किया गया है, जबकि रवि बिश्नोई को मौका दिया गया है।

जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए हैं और ये भारत के लिए बड़ा झटका है। वह बैंगलोर में फिटनेस हासिल करने के लिए जाएंगे। उनके दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से पहले फिट होने की उम्मीद की जा रही है।

पूर्व कप्तान विराट कोहली की टीम में वापसी हुई है। केएल राहुल को भी हरी झंडी मिल गई और वह आगामी एशिया कप 2022 में खेलेंगे। उन्हें टीम का उपकप्तान बनाया गया है। प्रसिद्ध कृष्णा जगह बनाने से चूक गए हैं। अर्शदीप सिंह को टीम में जगह मिली है। रवि अश्विन ने उम्मीद के मुताबिक टीम में जगह बनाई।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

सीरीज के बीच में इस मशहूर सिंगर के कॉन्सर्ट में चले गए दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन

एशिया कप 2022 में सिर्फ 3 तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल करने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा?