in

‘ब्रेकअप का दर्द मोहमाया है, असली दर्द विराट कोहली का शून्य पर आउट होना’

विराट कोहली लगातार दो पारियों में शून्य पर आउट हुए।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग का 36वां मैच हैदराबाद और बैंगलोर के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस प्रकार बैंगलोर पहले बल्लेबाजी करने उतरी।

टीम की ओर से फाफ डु प्लेसिस और अनुज रावत पारी की शुरुआत करने उतरे। हालांकि बैंगलोर की शुरुआत बेहद खराब हुई। दूसरे ही ओवर में मार्को यान्सिन ने दूसरी गेंद पर डु प्लेसिस को बोल्ड कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली अगली ही गेंद पर स्लीप पर मार्करम के हाथों लपके गए। वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। उनके आउट होने के बाद स्टेडियम में सन्नाटा छा गया और बैंगलोर के खेमे में हड़कंप मच गया।

लखनऊ के खिलाफ भी शून्य पर हुए आउट

इससे पहले भी वह लखनऊ के खिलाफ गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे थे। आज एक बार फिर वह शून्य पर आउट हुए हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स में भारी निराशा देखने को मिली। उनके शून्य पर होने के बाद यूजर्स ने ट्विटर का सहारा लिया और अपनी भावनाएं व्यक्त की। इसके साथ फैन्स ने सभी से विराट को सपोर्ट करने की अपील की।

ध्यान देने वाली बात है कि विराट कोहली के लिए इंडियन टी-20 लीग का 15वां संस्करण अब तक बेहद खराब गुजरा है।कोहली टूर्नामेंट के इस संस्करण में बुरी तरह फ्लाप साबित हुए हैं और टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। उन्होंने इस सीजन अब तक आठ मुकाबले खेले हैं और 17 की औसत व 122.68 के स्ट्राइक रेट से केवल 119 रन बनाए हैं।

आलम ये है कि वह टूर्नामेंट में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए हैं और उनका सर्वोच्च स्कोर 48 रन है। इंडियन टी-20 लीग 2022 के मेगा नीलामी से पहले बैंगलोर ने विराट कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया था।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

 

 

(Image Source: BCCI/IPL)

गुजरात की कोलकाता पर रोमांचक जीत के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions: हैदराबाद ने बैंगलोर को 9 विकेट से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज की लगातार 5वीं जीत