in

विराट कोहली एक बार फिर गोल्डन डक पर हुए आउट तो फैंस में छाई मायूसी

विराट कोहली टूर्नामेंट में तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में आज 54वां मुकाबला बैंगलोर और हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से पारी की शुरुआत करने डु प्लेसिस और विराट कोहली उतरे।

टीम की शुरुआत बेहद खराब हुई, क्योंकि टूर्नामेंट में लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली एक बार फिर सस्ते में पवेलियन लौट गए। पारी के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर जगदीश सुचित ने विराट कोहली को विलियमसन के हाथों कैच कराया। वह बिना कोई रन बनाए आउट हुए।

विराट के टूर्नामेंट में तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट होने के बाद प्रशंसकों में भारी निराशा देखने को मिली। बैंगलोर के फैंस ने निराशा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वहीं अन्य प्रशंसकों ने विराट की लगातार खराब प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए मीम्स शेयर किए।

हैदराबाद के खिलाफ दूसरी बार गोल्डन डक पर लौटे

इससे पहले भी विराट कोहली हैदराबाद के खिलाफ इस सीजन गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं। वह 36वें मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ पहली बार बिना खाता खोले आउट हुए थे। कोहली के इस सीजन प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 12 मैचों में 19.64 की औसत और 111.34 के स्ट्राइकरेट से 216 रन बनाए हैं।

दिग्गज बल्लेबाज के लगातार फ्लॉप रहने के बाद क्रिकेट जगत के विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें आराम की सलाह दी। वहीं कुछ विशेषज्ञों ने धर्य बनाए रखने के लिए कहा। बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ियों ने भी विराट का समर्थन किया और कहा कि जल्द ही वह फॉर्म में लौटेंगे।

वहीं बैंगलोर टीम के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीजन अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 6 में उसे जीत मिली है। वह इस समय 12 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। वहीं हैदराबाद के खिलाफ आज वह अपना 12वां मैच खेल रहा है।

यहां देखिए ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाएं-

 

 

 

Yuvraj Singh

युवराज सिंह का खुलासा, क्यों नहीं बन पाए टीम इंडिया के कप्तान?

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-56 प्रिव्यू, सोमवार को मुंबई और कोलकाता के बीच टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन