in

वीडियो : उमरान मलिक ने फेंकी इंडियन टी-20 लीग 2022 की सबसे तेज गेंद

उमरान मलिक ने अब तक 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं।

Umran Malik: (Image Source: BCCI/IPL)
Umran Malik: (Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 46वें मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया। इस जीत ने चेन्नई के लिए प्लेऑफ की संभावनों को बनाए रखा है। चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया मुकाबला हाई-स्कोरिंग रहा, जहां दोनों टीमों की ओर से खूब रन बने।

मलिक ने फेंकी इंडियन टी-20 लीग 2022 की सबसे तेज गेंद

दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने चौकों-छक्कों की बारिश की, इसलिए यह दिन गेंदबाजों के लिए बुरा साबित हुआ। विशेष रूप से चेन्नई के रुतुराज गायकवाड़ ने हैदराबाद के गेंदबाजों पर कोई दया नहीं दिखाई और शानदार 99 रन बनाए। हालांकि चेन्नई के ओपनर को उमरान मलिक के तेज गति से आती गेंदों का सामना करना पड़ा।

लेकिन रविवार को उमरान मलिक का दिन नहीं था और उन्होंने अपने चार ओवर में बिना कोई विकेट लिए 48 रन लुटाए। फिर भी वह अपनी तेज गति के लिए सुर्खियों में बने रहे। रविवार को मलिक ने इंडियन टी-20 लीग 2022 में अब तक की सबसे तेज गेंद फेंकी। मलिक ने चेन्नई की पारी के 10वें ओवर में गायकवाड़ को दूसरी गेंद 154 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी।

 

पर्पल कैप की रेस में हैं उमरान मलिक

हालांकि उनके गेंद पर गायकवाड़ ने चौका लगाया। मलिक ने पारी के 19वें ओवर में एक बार फिर 154 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी। लेकिन इस बार उनके सामने एमएस धोनी थे। हालांकि धोनी ने इस गेंद पर एक रन चुराया। जम्मू एंड कश्मीर के गेंदबाज के इस ओवर में सिर्फ 8 रन बने।

उनके 154 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया। फैन्स ने एक बार मलिक की तेज गेंदबाजी की जमकर सराहना की। चेन्नई के खिलाफ मैच में मलिक ने कुछ खास नहीं किया। लेकिन वह टूर्नामेंट में अब तक शानदार रहे हैं। उन्होंने 9 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं और पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं।

(Photo Source: IPL/BCCI)

Indian T20 League 2022: देखिए चेन्नई बनाम हैदराबाद मैच के कुछ मजेदार मीम्स

Prithvi Shaw-Kuldeep Yadav (image source : BCCI)

लखनऊ के खिलाफ अनुशासन तोड़ने पर पृथ्वी शॉ को फटकार, लगा मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना