Advertisment

VIDEO: गंभीर के चमचे के आउट होते ही विराट कोहली ने हाथ से किया अश्लील इशारा, देखें

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मेयर्स के आउट होने पर जमकर मजाक उड़ाते हुए हाथ से मजेदार इशारा करके पवेलियन की ओर जाने को कहा।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli, Kyle Mayers

Virat Kohli, Kyle Mayers

आगामी एशिया कप की तैयारी भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ कर दी है। इस सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल में खेला गया। जिसमें इंडियन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कैरेबिनय टीम को महज 114 रनों पर समेट दिया। भारत की ओर से चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए।

Advertisment

जवाब में टीम इंडिया ने केवल 23 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर सीरीज की पहली जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारतीय टीम श्रंखला में 1-0 से आगे हो चुकी है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जुलाई को खेला जाएगा। इस बीच सोशल मीडिया पर कल के मैच का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें कोहली एक कैरेबियन खिलाड़ी के आउट होने पर अजीबो-गरीब इशारा करते नजर आ रहे हैं।

गौतम गंभीर के चेले के आउट होने पर कोहली ने की ये हरकत

दरअसल इंडियन कैप्टिन रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर कैरेबियन टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने महज 7 रन के स्कोर पर गौतम गंभीर के चेले काइल मेयर्स जैसे जबरदस्त बल्लेबाज का 2 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर विकेट गंवा दिया।

Advertisment

मेयर्स हार्दिक पांड्या की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में कप्तान रोहित शर्मा के हाथों में कैच थमा बैठे। इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मेयर्स के आउट होने पर जमकर मजाक उड़ाते हुए हाथ से मजेदार इशारा करके पवेलियन की ओर जाने को कहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस विराट कोहली की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि 1 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के लीग मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर कहा-सुनी हुई थी। इस झड़प के दौरान लखनऊ टीम के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स भी कोहली के साथ भिड़ते नजर आए थे। इस वीडियो को उसी घटना से जोड़कर फैंस मान रहे हैं कि कोहली वो लड़ाई अभी तक नहीं भुल पाए हैं। और विरोधी टीम के खिलाड़ियों को जब भी मौका मिलता है, उसकी याद दिलाते रहते हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

 

West Indies vs India India Virat Kohli Cricket News T20-2023 West Indies West Indies vs India 2023