Advertisment

VIDEO : 'भाई म@चो# दिया कीपिंग...', ईशान किशन ने लाइव मैच में की सारी हदें पार

ईशान किशन ने वारिकन के पूरी तरह उनके सामने आ जाने से गुस्सा होकर कहा 'भाई मां चो* दिया कीपिंग की इसने यार, बिल्कुल मुंह के सामने आ जाता है।' 

author-image
Manoj Kumar
New Update
Ishan Kishan

Ishan Kishan

नए WTC चक्र 2023-25 के पहले विदेशी दौरे के तहत टीम इंडिया, वेस्टइंडीज में है, जहां उसे 2 टेस्ट मुकाबलों के अलावा 3 वनडे और 5 टी-20 मुकाबले भी खेलने हैं। भारत के लिए यह दौरा आगामी मेगा टूर्नामेंट की तैयारियों के लिहाज से अहम रहने वाला है।

Advertisment

इस बीच दौरे का पहला टेस्ट मुकाबला दोनों टीमों के बीच डोमिनिका के विंडसर पार्क मैदान में 12 जुलाई से खेला गया। मुकाबला तीन दिन ही चल पाया, जिसमें भारतीय टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए पारी और 141 रनों से जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस बीच मुकाबले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन कैरेबियन खिलाड़ी को गाली देते नजर आ रहे हैं।

निचले क्रम के कैरेबियन बल्लेबाजों से परेशान होकर ईशान किशन ने पार की हद

Advertisment

भारतीय टीम ने पहले दिन ही गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज को बैकफुट पर धकेल दिया था। पहली पारी में 150 रन बनाने वाली कैरेबियन टीम एक बार मुकाबले में पिछड़ने के बाद कभी वापसी नहीं कर पाई। रही-सही कसर टीम इंडिया के सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 229 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी कर पूरी कर दी। भारत ने पहली पारी 5 विकेट के नुकसान पर 421 रन बनाकर घोषित कर दी थी, जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई वेस्टइंडीज टीम ने फैंस को एक बार फिर निराश किया।

इस बीच वेस्टइंडीज की दूसरी पारी के दौरान ही एक घटना हुई, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, वेस्टइंडीज की दूसरी पारी के दौरान कैरेबियन टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए थे। जोमेल वारिकन 7 रन और जेसन होल्डर 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। भारत की ओर से रवींद्र जडेजा पारी के 48वें ओवर की दूसरी गेंद फेंक रहे थे।

इस बीच वारिकन ने जडेजा की गेंद को विकटों के सामने आकर अजीब तरीके से डिफेंड करने की कोशिश में हल्के हाथों से सामने की ओर खेला। तभी युवा विकेटकीपर ईशान किशन ने वारिकन के पूरी तरह उनके सामने आ जाने से गुस्सा होकर कहा 'भाई मां चो* दिया कीपिंग की इसने यार, बिल्कुल मुंह के सामने ही आ जाता है।' कैमरे में कैद हुई ईशान किशन की यह हरकत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

Test cricket Cricket News India General News West Indies Ishan Kishan West Indies vs India West Indies vs India 2023