in

VIDEO : क्रिस गेल के पिता ने ‘लैप डांस’ करवाकर मनाया बर्थडे, निकले बेटे से भी बड़े अय्याश!

क्रिस गेल ने आखिरी बार नवंबर, 2021 में वेस्टइंडीज के लिए मैच खेला था।

Chris Gayle क्रिस गेल का बाप
Chris Gayle ( Image Credit: Twitter)

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल यकीनन टी-20 क्रिकेट के सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज हैं। इस बल्लेबाज ने अपने पीक के दौरान दौरान बड़े-बड़े गेंदबाजों की रातों की नींद हराम कर दी थी। फील्ड में धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा, गेल को मैदान के बाहर जमकर पार्टी करने के लिए भी जाना जाता है।

वह अक्सर खेल से दूर रहने के दौरान उन्हें शराब पीते हैं और महिलाओं के साथ पार्टी करते देखा जाता है। वेस्टइंडीज के इस स्टार बल्लेबाज ने हाल ही में अपने पिता डडली गेल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने पिता का पार्टी में इन्जॉय करते हुए उनका एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में गेल के पिता को एक पार्टी में ‘लैप डांस’ करते हुए देखा जा सकता है। गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, “[email protected]#$ing लीजेंड !! जन्मदिन मुबारक हो पिताजी! आपने ही क्रिस गेल को बनाया है! लाइफ ओवर एवरीथिंग। आपको 100 और शुभकामनाएं और हम जिंदगी की यात्रा एक साथ जारी रखेंगे। एक बाप और बेटा।”

यहाँ देखें क्रिस गेल के पिता का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

बता दें कि, क्रिस गेल का जन्म 21 सितंबर 1979 को डडली और हेज़ल गेल के घर हुआ था। क्रिस के पिता डडली एक पुलिसकर्मी के रूप में काम करते थे।

गेल के टी-20 फॉर्मेट के आंकड़ें देख हिल जाएगा दिमाग

11 सितंबर, 1999 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू करने के बाद, क्रिस गेल ने 103 टेस्ट, 301 एकदिवसीय और 79 टी-20 में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व किया है। 43 वर्षीय इस क्रिकेटर ने, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में दो तिहरे शतक बनाने वाले केवल तीन खिलाड़ियों में से एक हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक 553 छक्के लगाने का रिकार्ड भी उनके नाम शामिल है।
गेल ने साल 2007 में 20-20 विश्व कप के पहले संस्करण के पहले मैच में शतक बनाकर क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था। उन्होंने 57 गेंदों में 10 छक्कों की मदद से 117 रनों की शानदार पारी खेली थी।
This mistake of MS Dhoni, due to which Suresh Raina's career ended रवींद्र जडेजा चेन्नई Suresh Raina. एमएस धोनी सुरेश रैना

चेन्नई टीम में सुरेश रैना की हो रही वापसी, फ्रेंचाइजी के इस पोस्ट से फैन्स के बीच हलचल

मिचेल स्टार्क की खतरनाक इनस्विंगर ने उड़ाए जेसन रॉय के होश, बोल्ड होने का वीडियो वायरल