Advertisment

VIDEO: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान सिगरेट पीते पकड़े गए ग्लेन मैक्सवेल, वीडियो हुआ वायरल

author-image
Joseph T J
New Update
Glenn Maxwell was caught smoking

Glenn Maxwell was caught smoking

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 10वें मैच में ऑस्ट्रेलिया को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। 312 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 177 रन पर आउट हो गई। वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ हैं कि ऑस्ट्रेलिया लगातार चार मैच हारा हो। वहीं साउथ अफ्रीका जीत के बाद +2.360 के विशाल नेट रन रेट के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गया है। 

Advertisment

इस बीच मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल जिनका बल्ले से प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था, वे वेप सिगरेट पीते हुए पकड़े गए, जो एक प्रकार की ई-सिगरेट है। गेंद के साथ उनका प्रदर्शन अच्छा रहा और मैक्सवेल ने मैच में दो विकेट लिए। हालांकि पांच बार के विश्व चैंपियन टीम को इस टूर्नामेंट में एक बाएं हाथ के स्पिनर की कमी खल रही है। विकेट गंवाने के बाद मैक्सवेल को टीम के ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट पीते हुए कैमरे ने पकड़ा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यहां देखिए वायरल वीडियो :

Advertisment

 

350 से अधिक की पिच पर हमने अहम समय पर विकेट चटकाए - ग्लेन मैक्सवेल

Advertisment

ऑस्ट्रेलिया ने डेथ ओवरों में जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैक्सवेल खुश थे। मैक्सवेल ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि " 350 से अधिक के ट्रैक पर लेकिन हमें महत्वपूर्ण समय पर विकेट मिले। हमें इस प्रयास पर गर्व है।" आगे मैक्सवेल ने क्विंटन डी कॉक के शतक के बारे में बात करते हुए कहा कि  "क्विंटन को रन बनाते देखकर थक गया हूं, वह एक सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्हें आउट करना अच्छा है।" 

गौरतलब है कि 1992 के बाद यह भी पहली बार हुआ है कि  ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर के विश्व कप के दो शुरुआती मैच हार गई है। पांच बार के चैंपियन को अब अपने अगले दो विश्व कप मैचों में श्रीलंका और पाकिस्तान का सामना करती नजर आएगी। 

AUS vs SA Glenn Maxwell ODI World Cup 2023