Advertisment

VIDEO: महिला बिग बैश लीग में ग्रेस हैरिस ने टूटे हुए बल्ले से जड़ा छक्का, वीडियो हुआ वायरल

author-image
Joseph T J
New Update
Grace Harris

Grace Harris

दुनियाभर के क्रिकेट फैंस अभी भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप का लुत्फ उठा रहे हैं। हालांकि अब तक खेले गए 20 मुकाबलों में से कई मैच एकतरफा रहे। जिसके चलते क्रिकेट फैंस थोड़े निराश नजर आए। हालांकि फैंस को आने वाले मैचों के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। इस बीच इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग खेला जा रहा है।

Advertisment

आज इस टूर्नामेंट का पांचवां मैच पर्थ स्कॉचर्स और ब्रिस्बेन हिट के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में अनुभवी महिला बल्लेबाज ग्रेस हैरिस ने ब्रिस्बेन हिट की ओर से खेलते बेहतरीन शतकीय पारी खेली। इस पारी में 59 गेंदों का सामना करते हुए हैरिस ने 12 चौके और 11 छक्के जड़े। 

ग्रेस हैरिस टूटे हुए बल्ले से जड़ा छक्का वीडियो हुआ वायरल

19 अक्टूबर से खेले जा रहे महिला बिग बैश लीग में एक मजेदार वाक्या देखने को मिला। दरअसल ब्रिस्बेन हिट की धाकड़ बल्लेबाज ग्रेस हैरिस जब बल्लेबाजी कर रही थी उस दौरान उनका टूट गया।

Advertisment

हालांकि हैरिस ने टूटे हुए बल्ले से एक छक्का जड़ दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह छक्का उन्होंने 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर लगाया था। स्कॉर्चर्स के लिए पीपा क्लेरी इस ओवर में गेंदबाजी कर रही थी।

इस ओवर की दूसरी गेंद क्लेरी ने काफी आगे फेंकी जिस पर हैरिस ने डिप मिड विकेट की तरफ जोरदार शॉट लगा दिया। जब यह गेंद हैरिस के बल्ले से टकराई उस दौरान ही हैरिस के बल्ले के दो टुकड़े हो गए। हालांकि हैरिस ने यह शॉट इतने जोर से मारा थी कि बैट के टूटने के बावजूद सीमा रेखा से बाहर चली गई। 

यहां देखिए वायरल वीडियो 

ग्रेस हैरिस Grace Harris Big Bash League