Advertisment

Video: ग्राउंड्समैन से डरे विराट कोहली, बोले "अरे मोरी मईया" वीडियो वायरल

दरअसल भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान कोहली की एक सुपर सॉपर ऑपरेटर के साथ दिलचस्प ठक्कर हुई। इस बीच ग्राउंड्समैन ने सुपर सॉपर का हॉर्न बजाकर कोहली को डरा दिया।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli (Source: Twitter)

Virat Kohli (Source: Twitter)

जारी एशिया कप में भारत को 15 सितंबर को खेले गए सुपर फोर मुकाबले में करीबी शिकस्त का सामना करना पड़ा। कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने अपने कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को आराम देकर अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमाई।

Advertisment

हालांकि मुकाबले में नहीं खेल रहे पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली बाहर होने के बावजूद सुर्खियां बनाने से नहीं चुके। जिसका उदाहरण कल मुकाबले के दौरान मैदान पर पानी पिलाने आए विराट कोहली का वायरल फनी वीडियो सब के सामने है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख विराट कोहली फैंस को बेहद निराश दिखे।

सुपर सॉपर के हॉर्न से डरकर उछल पड़े विराट कोहली

भारतीय टीम का प्रदर्शन जारी एशिया कप 2023 में अब तक शानदार रहा है। टीम ने शुरुआती मुकाबलों में सभी टीमों को हराकर शानदार शुरुआत की थी। मगर सुपर फोर के आखिरी मुुकाबले में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 6 रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इस मुकाबले में विराट कोहली को आराम दिया गया हालांकि विराट की गैर मौजूदगी में इंडियन बल्लेबजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

Advertisment

जिसके चलते मेन इन ब्लू को एशिया कप 2023 में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने अपनी बेंच स्ट्रेंथ में शुमार सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, तिलक वर्मा, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा को प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी।

इस बीच कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। यह वीडियो ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान वह वॉटर-बॉय बनकर मैदान में गए विराट कोहली चुलबुले अंदाज में नजर आए वायरल वीडियो से पहले का वीडियो है। दरअसल भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान कोहली की एक सुपर सॉपर ऑपरेटर के साथ दिलचस्प टक्कर हुई। इस बीच ग्राउंड्समैन ने सुपर सॉपर का हॉर्न बजाकर कोहली को डरा दिया। जिस पर डरे हुए विराट कोहली ने ग्राउंड्समैन को मजेदार रिएक्शन दिया।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Advertisment

 

India Virat Kohli Cricket News T20-2023 Bangladesh Asia Cup 2023