Advertisment

MLC 2023 में युवा कीवी बल्लेबाज फिन एलन को गलती पड़ी भारी, हैरतअंगेज तरीके से गंवाया विकेट, देखें VIDEO

फिन एलन तब चौंक गए, जब गेंद उनके एंड पर आकर स्टंप से लगी और दुर्भाग्य से उन्हें रन आउट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Finn Allen's run out in MLC 2023

Finn Allen's run out in MLC 2023

मेजर लीग क्रिकेट की शुरुआत के साथ अमेरिका में भी क्रिकेट की धूम मचाने लगी है। लीग का चौथा मुकाबला बीते दिन यानी 15 जुलाई को ग्रैंड प्रायरे स्टेडियम में वेन पार्नेल की कप्तानी वाली सिऐटल ऑकार्स और एरोन फिंच की कप्तानी वाली सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के बीच खेला गया।

Advertisment

खेले गए इस मुकाबले में सिऐटल ऑकार्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सैन फ्रांसिस्को के सामने 178 रनों का लक्ष्य जीत के लिए रखा। जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिऐटल 142 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई और मुकाबला सिएटल ने 35 रन से जीत लिया। इस बीच मुकाबले के दौरान रन आउट की एक मजेदार घटना हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस ने सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

कीवी बल्लेबाज फिन एलन को आलस दिखाना भारी पड़ा

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिऐटल ऑकार्स ने हेनरिक क्लासेन की 31 गेंदों में 53 रनों की क्लासिक पारी की मदद से निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 177 रन बोर्ड पर लगाए। क्लासेन के अलावा शेहान जयसूर्या और शिमरोन हेटमायर ने भी क्रमश 33 रन और 36 रनों की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। जवाब में बल्लेबाजी करने आई सैन फ्रांसिस्को की शुरुआत शानदार रही।

Advertisment

पहले विकेट के लिए मैथ्यू वेड और युवा फिन एलन की सलामी जोड़ी ने 42 रन जोड़े। हालांकि, इसी बीच एक मजेदार घटना हुई। एलन ने चौथे ओवर में कैमरन गैनन की गेंद को लेग साइड की तरफ खेला और एक रन लेने के लिए दौड़ लगाई। एलन को लगा कि वो आसानी से एक रन पूरा कर लेंगे, क्योंकि गेंद फील्डर से थोड़ा दूर थी। इसी वजह से वो दौड़ने के बजाए आराम से टहलते हुए नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ जाने लगे।

इसी बीच सिएटल के फील्डर शेहान जयसूर्या ने तेजी दिखाई और गेंद को सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ थ्रो किया। एलन ने जैसा ही देखा कि जयसूर्या ने गेंद को तेजी से स्टम्प्स की तरफ थ्रो किया तो उन्होंने क्रीज के भीतर बल्ला रखने की कोशिश की। लेकिन उनका बैट जमीन पर अटक गया और गेंद सीधा स्टंप्स पर जा लगी। इस तरह एलन रन आउट हो गए।

जिसके चलते एलन को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। इस घटना पर खूद फील्डर को यकीन नहीं हुआ। उनके साथ सभी साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस वीडियो को एमएलसी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

General News Cricket News T20-2023 Finn Allen MLC New Zealand Major League Cricket 2023