Advertisment

"इनकी गरीबी और बेइज्जती खत्म नहीं होती" ट्रक में सामान लोड करते पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीडियो वायरल; फैंस ने लिए मजे

ट्रक में सामान लोड करते पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीडियो वायरल; देखें

author-image
Joseph T J
New Update
pakistan

Video of Pakistani players loading goods into truck goes viral

ट्रक में सामान लोड करते पाकिस्तानी खिलाड़ियों का वीडियो वायरल: पाकिस्तान की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. पाकिस्तानी खिलाड़ी शुक्रवार को कैनबरा एयरपोर्ट पर उतरे. इसके बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अपना सामान खुद ही ट्रक में लोड करना पड़ा. इस समय, ऑस्ट्रेलियाई प्रबंधन का कोई भी कर्मी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सहायता करते हुए नहीं देखा गया।

इस वीडियो में मोहम्मद रिजवान एक ट्रक में खड़े नजर आ रहे हैं. वह खिलाड़ियों का सारा सामान उठाकर उसे सही तरीके से व्यवस्थित करते नजर आ रहे हैं. बाकी खिलाड़ी अपना सामान उठाकर ट्रक में लोड करते दिखे. इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं। इस तरह के आतिथ्य से प्रशंसक नाराज हो गए और ऑस्ट्रेलिया को ट्रोल करने लगे।

Watch Video of Pakistani players loading goods into truck goes viral

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'मेज़बान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से कोई पिक-अप व्यवस्था नहीं? कितनी अजीब बात है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी खुद को पैक करने में लगे हुए हैं. अगर ये पाकिस्तान में हुआ होता तो पूरी दुनिया खबरों में इसका जिक्र करती.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई, क्या वह अधिकारी नहीं है जो पाकिस्तानी खिलाड़ियों का सामान ट्रक में लोड करता है!! यह दयनीय है!! ऑस्ट्रेलिया या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से ऐसी उम्मीद नहीं थी! स्वागत का यह तरीका क्यों है?'

इससे पहले शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कामरान अकमल, राव इफ्तिखार अंजुम और सलमान बट को चयन समिति का सदस्य बनाया था. साथ ही पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज को मुख्य चयनकर्ता बनाया गया है. वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान का पूरा मैनेजमेंट बदल गया. सभी पूर्व कोचों को निकाल दिया गया है. मोहम्मद हफीज को टीम निदेशक नियुक्त किया गया, जबकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुख्य कोच भी नियुक्त किया गया। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में नौ में से सिर्फ पांच मैच ही जीत सकी.

आइए देखें फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

 

 

 

 

Pakistan Cricket Team