Advertisment

पंजाब के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद पृथ्वी शॉ ने डगआउट की ओर किया अनोखा इशारा, वीडियो हुआ वायरल

अर्धशतक जड़कर पृथ्वी शॉ ने दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम की ओर अपने दोनों हाथों से अंग्रेजी के 'M' वर्ण का इशारा किया था,

author-image
Manoj Kumar
New Update
पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ

17 मई को आईपीएल 2023 के 64वें मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने फॉर्म में वापसी की। धर्मशाला के मैदान में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 15 रनों से हराकर उनके प्लेऑफ के सफर को और मुश्किल बना दिया। इस हार के साथ पंजाब 13 मुकाबलों में 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर मौजूद है।

Advertisment

दिल्ली के खिलाफ हार के बाद पंजाब नेट रन रेट के लिहाज से राजस्थान और कोलकाता से भी नीचे है। पंजाब के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने शानदार अर्धशतक लगते हुए दिल्ली के डगआउट की ओर एक अनोखा इशारा किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पृथ्वी शॉ ने डगआउट की ओर किया अनोखा इशारा

आईपीएल का यह सीजन अब तक दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए बेहद खराब गुजरा। लीग के शुरुआती मुकाबलों में बेहद खराब प्रदर्शन के चलते शॉ को दिल्ली ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था। 23 वर्षीय पृथ्वी शॉ ने आईपीएल का अपना आखिरी मुकाबला करीब एक महीने पहले कोलकाता के खिलाफ खेला था। उसके बाद अब जाकर पंजाब के खिलाफ टीम ने शॉ को एक मौका और दिया, जिसका फायदा पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक लगाकर बखूबी उठाया।

Advertisment

मुकाबले के दौरान 35 गेंदों पर 50 रन बनाने के बाद पृथ्वी शॉ ने टीम डगआउट की ओर एक अनोखा इशारा करते हुए अर्धशतक का जश्न मनाया। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स शॉ के इस अनोखे इशारे के मायने जानने को उत्सुक हैं।

दरअसल, पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़कर पृथ्वी शॉ ने दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम की ओर अपने दोनों हाथों से अंग्रेजी के 'M' वर्ण का इशारा किया था, जिसका मतलब जानने के लिए फैंस में होड़ मची है। हालांकि, इस इशारे का मतलब दिल्ली के इस बल्लेबाज और दिल्ली ड्रेसिंग रूम के अलावा किसी को पता नहीं है।

मुकाबले की बात करें तो दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉर्म में लौटे पृथ्वी शॉ और राइली रूसो की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत स्कोर बोर्ड पर 213 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब बेहद खराब शुरुआत के बावजूद लियम लिविंगस्टन की 48 गेंदों में 94 रनों की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद 15 रनों से मुकाबला हार गई।

यहां देखिए पृथ्वी शॉ का वो वायरल वीडियो

 

 

 

Punjab Indian Premier League Cricket News Prithvi Shaw INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Delhi