Advertisment

Video: जीत की खुशी में रोहित शर्मा होटल में भूले पासपोर्ट, मजेदार वीडियो आया सामने

दरअसल होटल छोड़कर एयरपोर्ट के लिए निकल रही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  बस में चढ़ने के बावजूद थोड़ी असमझ में नजर आए

author-image
Manoj Kumar
New Update
Rohit-Sharma

Rohit-Sharma

भारत ने पाकिस्तान की मेजबानी में खेले गए एशिया कप 2023 फाइनल मुकाबले में घरेलू टीम श्रीलंका को 10 विकेटों से करारी शिकस्त देकर खिताब अपने नाम किया। इस बीच सोशल मीडिया पर मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में शानदार जीत के बाद एक मजेदार वाकया हुआ। जिसपर फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं।

Advertisment

 

होटल में पासपोर्ट भूले रोहित शर्मा, कैमरे में कैद हुआ पूरा वाकया

दरअसल श्रीलंका पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद होटल छोड़कर एयरपोर्ट के लिए निकल रही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा  बस में चढ़ने के बावजूद थोड़ी असमझ में नजर आए। बाद में पता चला की रोहित शर्मा अपना पासपोर्ट होटल में ही भूल गए थे। हालांकि बाद में टीम के सपोर्टिंग स्टाप के एक सदस्य ने रोहित को पासपोर्ट लाकर दिया। इस वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस रोहित शर्मा के भुल्लकड़ अंदाज पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisment

हालांकि रोहित शर्मा के लिए यह नई बात नहीं है। विराट कोहली के दिए गए एक पूराने इंटरव्यू में कोहली ने बताया था कि टीम में सबसे ज्यादा चीजें भूलने वाले खिलाड़ी खूद कप्तान रोहित शर्मा है। रोहित शर्मा इससे पहले भी कई मौकों पर आइपैड से लेकर पासपोर्ट तक घर और होटल रूम में भूल चुके हैं। रोहित शर्मा का यह वीडियो फैंस खूब पंसद कर रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

Advertisment

मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि श्रीलंकाई कप्तान का यह फैसला टीम के पक्ष में नहीं रहा। मोहम्मद सिराज की शानदार गेंदबाजी के चलते पूरी श्रीलंकाई टीम महज 50 रनों पर सिमट गई। मोहम्मद सिराज ने एशिया कप फाइनल में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्पैल डालते हुए 21 रन देकर 6 विकेट लिए। जवाब में भारतीय टीम ने बिना विकेट गंवाई छठे ओवर की पहली गेंद पर शानदार जीत दर्ज की।

Cricket News Rohit Sharma India Asia Cup 2023