Advertisment

VIDEO: वेन पार्नेल की घातक गेंदबाजी के आगे टेक्सास सुपर किंग्स ढेर, सिऐटल ने दर्ज की तीसरी जीत

वेन पार्नेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, उन्होंने घातक गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में टेक्सास के दो बल्लेबाजों के विकेट चटकाए।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Wayne Parnell and David Miller, MLC 2023

Wayne Parnell and David Miller, MLC 2023

MLC यानी मेजर क्रिकेट लीग के पहले सीजन का दसवां मुकाबला 21 जुलाई को टेक्सास सुपर किंग्स और सिऐटल के बीच चर्च स्ट्रीट पार्क मॉरिसविले में खेला गया। मुकाबले में सिऐटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए टेक्सास को 127 रनों के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

Advertisment

इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सिऐटल ने क्विंटन डिकॉक और हेनरिक क्लासेन की शानदार पारियों के दम पर 16वें ओवर में मुकाबले में जीत दर्ज कर ली। इस बीच सोशल मीडिया पर सिऐटल के कप्तान और तेज गेंदबाज वेन पार्नेल के स्पेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पार्नेल ने घातक गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में टेक्सास सुपर किंग्स के दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

वायरल वीडियो की बात करें टेक्सास की पारी के आठवें ओवर के दौरान पार्नेल गेंदबाजी करने आए और उस ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने डेविड मिलर के स्टंप उखाड़ दिए। फिर चौथी गेंद पर उन्होंने शॉर्ट बॉल पर मिलिंद कुमार का विकेट लिया। वार्नेल ने जिन दोनों गेंदें पर विकेट चटकाए वे काफी शानदार थी।

कप्तान वेन पार्नेल की शानदार गेंदबाजी

Advertisment

सिऐटल के कप्तान वेन पार्नेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुरुआती ओवर में ही गेंदबाज इमाद वसीम ने टेक्सास के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे को पवेलियन भेजकर कप्तान के फैसले को सही साबित किया। इसके बाद खुद वेन पार्नेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टेक्सास के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को आउट करके उसे बैकफुट पर धकेल दिया।

टेक्सास की ओर से कैरेबियन हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली। इसके अलावा डेनियल सैम्स ने 26 रन बनाकर टीम को जेसै-तेसै निर्धारित ओवरों में 127 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। सिऐटल के लिए कप्तान वेन पार्नेल ने 4 ओवर के अपने स्पेल में 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिऐटल ने 16 ओवर में आठ विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। सिऐटल के लिए क्विंटन डी कॉक ने 36 गेंदों पर 53 रन बनाए, जबकि हेनरिक क्लासेन भी 21 गेंदों पर 42 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ सिऐटल ने तीन मैचों में तीन जीत हासिल की। कप्तान वेन पार्नेल ने पांच विकेट लिए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यहां देखिए वायरल वीडियो

 

T20-2023 Cricket News General News Chennai Major League Cricket 2023 MLC