Advertisment

VIDEO : विराट कोहली ने की हार्दिक पांड्या की जमकर धुनाई, चिढ़ाते हुए किया मजेदार डांस, देखें

शानदार आईपीएल सीजन के बाद गुजरात टाइट्ंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारतीय वनडे टीम में बतौर उपकप्तान वापसी कर ली है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Virat Kohli having fun

Virat Kohli having fun

आगामी एशिया कप की तैयारियों की शुरुआत भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ करने वाली हैं। सीरीज का पहला वनडे मुकाबला बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल  खेला जाने वाला है।

Advertisment

पिछले दिनों नई चयन समिति ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज के लिए इंडियन टीम की ऐलान किया था। जिसने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बतौर उपकप्तान वापसी हुई है। इस बीच मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या की धुनाई करने के बाद नाचते दिखें कोहली

शानदार आईपीएल सीजन के बाद गुजरात टाइट्ंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारतीय वनडे टीम में बतौर उपकप्तान वापसी कर ली है। इस बीच पहले वनडे मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या नेट पर गेंदबाजी करते हुए जमकर पसीना बहाते नजर आए।

Advertisment

पांड्या ने विराट कोहली को भी नेट पर बल्लेबाजी करवाई। इस दौरान कोहली ने पांड्या की छठे-सातवें स्टंप पर जाती गेंद को कवर की तरफ खेला। इस दौरान कोहली, पांड्या को चिढ़ाते हुए बाउंड्री का इशारा करते हुए नाचते नजर आए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस कोहली के इस मजेदार अंदाज को देखकर कई रिएक्शन दे रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

बता दें कि भारतीय टीम पहले ही वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 1-0 से करारी शिकस्त दे चुकी हैं। अब टीम इंडिया की नजर आगामी मेगा टूर्नामेंट के नजरिए से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देकर वर्ल्ड कप और एशिया कप के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन को तलाशने पर होगी।

पहले वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI (IND vs WI, 1st ODI Playing XI)

Advertisment

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांडया (उप-कप्तान), रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।

 

India Virat Kohli Cricket News T20-2023 Hardik Pandya ODI World Cup 2023 Asia Cup 2023