in

विराट-अनुष्का ने मुंबई में किराये पर लिया आलीशान फ्लैट, लाखों रुपये महीने है किराया

लग्जरी फ्लैट का किराया हर महीने 2.76 लाख रुपये हैं।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनके उतराखंड विजिट को लेकर काफी चर्चा हुई। वहीं अब दोनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और अनुष्का ने मुंबई के जुहू में एक नया फ्लैट किराये पर लिया है, जिसकी कीमत जानकार आप के होश उड़ जाएंगे।

यह फ्लैट हाई टाइड की चौथी मंजिल पर है और 1650 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इस फ्लैट से समुद्र किनारे के नजारे देखे जा सकते हैं। इस लग्जरी फ्लैट का किराया हर महीने 2.76 लाख रुपये हैं। यानी विराट-अनुष्का को इस फ्लैट के किराये के रूप में हर महीने पौने तीन लाख रुपये खर्च करने होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ने इस आलीशान फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये रजिस्ट्रेशन के लिए डिपोजिट कर दिए है। इस सम्पत्ति के मालिक पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड़ हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री ने सिंगर किशोर के जुहू स्थित बंगले को लीज पर लिया था।

बांग्लादेश सीरीज में नजर आएंगे विराट

विराट कोहली की बात करें तो वह 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में छाए रहे, भले ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई, लेकिन वह टूर्नामेंट के समाप्ति तक लीडिंग रन स्कोरर रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 296 रन बनाए। फिलहाल इस वक्त कोहली छुट्टी पर है, क्योंकि न्यूजीलैंड दौरे से उन्हें आराम दिया गया है।

कोहली ने हाल ही में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वह T20I में 4000 से अधिक रन पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बने। हाल ही में जारी हुई टी-20 बल्लेबाजी रैंकिंग में विराट एक पायदान की छलांग लगाते हुए 6वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

वह अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नजर आएंगे। भारतीय टीम 4 दिसंबर से तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों के लिए पड़ोसी देश का दौरा करेगी।

 

अबू धाबी टी-10 लीग: 3 भारतीय जो इस सीजन पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ एक ही टीम से खेलेंगे

FIFA World Cup 2022 फीफा वर्ल्ड कप 2022

फीफा विश्व कप 2022 के चौथे दिन देखने को मिले बड़े उलटफेर, बड़ी टीमों ने किया निराश